News Nation Logo
Banner

तेज प्रताप ने जन्मदिन पर लिया मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद, पिता लालू को भी किया याद

बता दें कि तेजप्रताप अपना जन्मदिन प्रतिवर्ष धूमधाम से मनाते रहे हैं और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर केक भी काटते रहे हैं. लेकिन, इस साल कोरोना संक्रमण के कारण कोई आयोजन नहीं हुआ.

News State | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Apr 2020, 07:26:17 PM
Tej Pratap Yadav

तेज प्रताप ने जन्मदिन पर लिया मां राबड़ी का आर्शीवाद, लालू को किया याद (Photo Credit: News State)

पटना:  

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का आज जन्मदिन है. लॉक डाउन का पालन करते हुए तेज प्रताप ने खुद से केक तैयार कर अपनी मां के पास आकर उस केक को काटा और मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद भी लिया. उन्होंने ट्विटर पर इसकी तस्वीरें साझा की हैं. बता दें कि राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपना जन्मदिन प्रतिवर्ष धूमधाम से मनाते रहे हैं और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर केक भी काटते रहे हैं. लेकिन, इस साल कोरोना संक्रमण के कारण कोई आयोजन नहीं हुआ. आज अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य पर तेज प्रताप ने गरीबों के लिए इस लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान लालू रसोई शुरु करने की बात कही. हर दिन इस रसोई के माध्यम से गरीबों को भोजन दिया जाएगा.

यह भी पढ़़ें: चिकित्सक और पुलिसकर्मी पर हमले के बाद भड़के डीजीपी, कहा, 'जेल में सड़ा देंगे'

तेजप्रताप आज अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे और वहां उन्होंने मां से आशीर्वाद लिया. इसके बाद उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की. तेजप्रताप ने ट्विटर पर इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'रब हर एक मां को सलामत रखना वरना हमारे लिए दिल से दुआ कौन करेगा, क्योंकि मां की दुआ वक्त तो क्या नसीब भी बदल देती है. भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे हर जन्म में इसी मां की कोख और प्यार नसीब हो. कोटि-कोटि प्रणाम मां.'

यह भी पढ़़ें: कोरोना को मात दे रहा बिहार, अब तक 50 फीसदी से ज्यादा मरीज हुए ठीक

इस दौरान उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को याद करते हुए लिखा, 'मिस यू पापा.' बुधवार को भी तेज प्रताप ने पिता लालू प्रसाद की यादव में एक इमोशनल वीडियो जारी किया था. तेजप्रताप ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा है, 'पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है.' वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू को याद करते हुए भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि इस समय देश में लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर में हैं. ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है. तेजप्रताप ने वीडियो में कहा, 'पापा को वहां खाना मिलता है या नहीं, क्या करते होंगे. अभी तो मैं उनके पास जा भी नहीं सकता हूं. भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि मेरे पिता जल्द से जल्द वापस आ जाएं.'

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे हैं. फिलहाल वह स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में इलाजरत हैं.

First Published : 16 Apr 2020, 06:42:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.