logo-image

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी में शामिल नहीं हो सके लालू

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

Updated on: 10 May 2018, 09:35 AM

पटना:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वह पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में दोनों परिवार जोरशोर से तैयारियों में जुटे हैं।

शादी से दो दिन पहले तेजप्रताप और ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म हुई। इसमें लालू के परिवार की तरफ से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी रिश्तेदार शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: अपने फैशन सेंस को लेकर सोनम के दूल्हे राजा ट्विटर पर हुए ट्रोल

बहनों-सहेलियों के साथ ऐश्वर्या
बहनों-सहेलियों के साथ ऐश्वर्या

इस कार्यक्रम में दूल्हा और दुल्हन के लिए दो मंच बनाए गए थे। दूल्हे के मंच पर तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव और उनके जीजा बैठे नजर आए। वहीं दुल्हन के मंच पर ऐश्वर्या अपनी बहनों और सहेलियों के साथ बैठी थीं।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने हरे रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं तेजप्रताप सफेद रंग के कुर्ते और पीले रंग के नेहरू कोट में नजर आए।

12 मई को होगी तेजप्रताप की शादी
12 मई को होगी तेजप्रताप की शादी

खबरों की मानें तो 11 मई को मटकोर और हल्दी कलश की रस्म होगी। इसके बाद राबड़ी देवी के सरकारी आवास से 12 मई को शाम 7 बजे बारात निकलेगी।

कार्यक्रम में मौजूद राबड़ी देवी
कार्यक्रम में मौजूद राबड़ी देवी

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन की पैरोल मिल गई है। हालांकि, वह बेटे की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के एक होटल में पिछले महीने हुई थी।