logo-image

BJP के इस MLA को मंत्री तेजप्रताप ने करार दिया 'भगोड़ा', जानिए-क्या है कारण?

मंत्री तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा को इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होना चाहिए थे. आम जनता ने चुनकर उनकों विधायक बनाया है. विधायकी का उन्हें दुरुपयोग नहीं करना चाहिए. प्रतिनिधि को उपस्थित रहना चाहिए था.

Updated on: 03 Aug 2023, 05:19 PM

highlights

  • बीजेपी एमएलए को तेजप्रताप ने करार दिया भगोड़ा
  • पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम में ना शामिल होने पर कसा तंज
  • कहा-पूरी बीजेपी डर चुकी है, सूपड़ा होनेवाला है साफ

Patna:

पटना के राजेन्द्र नगर में बने मैकडॉवेल गोलंबर पार्क 2 और 3 का उद्घाटन बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा आज किया गया. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर स्थानीय बीजेपी विधायक अरूण कुमार सिन्हा को शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था लेकिन वो नहीं आए. जब उनके ना आने के पीछे का कारण तेजप्रताप यादव से पूछा गया तो उन्होंने बीजेपी विधायक को भगोड़ा करारदेते हुए कहा कि वो डरपोक और भगोड़े हैं. पहले मेरे पिता से डरते थे और आज हमसे डरके इस कार्यक्र में नहीं आए.

मंत्री तेजप्रताप ने आगे कहा कि बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा को इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होना चाहिए थे. आम जनता ने चुनकर उनकों विधायक बनाया है. विधायकी का उन्हें दुरुपयोग नहीं करना चाहिए. प्रतिनिधि को उपस्थित रहना चाहिए था. अरुण सिन्हा के द्वारा क्षेत्र की जनता के भरोसे को तोड़ने का काम किया है. 

ये भी पढ़ें-Caste Census in Bihar: जातीय गणना पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, दाखिल की कैविएट अर्जी

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तस्वीरों को ट्वीट करते हुए तेजप्रताप यादव ने लिखा, 'आज दिनांक 3 अगस्त 2023 को पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्त्तन विभाग के अंतर्गत निर्मित राजेद्रनगर, पटना में अवस्थित तीन पार्क 1. राजेंद्रनगर 8C पार्क, 2. मैक डोवेल गोलम्बर पार्क-2, एवं 3. मैक डोवेल गोलम्बर पार्क-3 का उद्घाटन किया और पौधारोपण भी किया. राज्य भर में हरित आवरण बढ़ाने हेतु निरंतर विभाग कार्यरत है. साथ मे पटना वन प्रमण्डल पदाधिकारी श्री शशिकांत कुमार उपस्थित थे. पटना और राज्य के प्रमुख शहरों में आमजनों के लिए पार्क का निर्माण कार्य प्रगति पर है. शीघ्र ही इन पार्कों का लोकार्पण किया जाएगा. आप सभी भी पौधा लगाएं और पार्क को सुरक्षित रखें.'

जातीय जनगणना को लेकर क्या कहा?

वहीं, बिहार में हो रही जातीय जनगणना के बारे में तेजप्रताप यादव ने कहा कि हम लोगों ने इसे कराने की मांग की थी, जिसे लेकर कोर्ट द्वारा आदेश दिया गया है. यहां तो बीजेपी हार ही गई है. 2024 और 2025 में होनेवाले चुनावों में बीजेपी का सूपड़ा साफ होने वाला है. इसलिए ही बीजेपी के विधायक कार्यक्र में नहीं आए. बीजेपी के सभी लोग डरपोक हैं और वह बीजेपी तरह से डर चुकी है. 

सुशील मोदी पर भी कसा तंज

तेजप्रताप ने आगे कहा कि अरुण सिन्हा भगोड़ा है, पहले हमारे पिता जी से डरता था और आज हमसे डरके नहीं आया. उन्होंने कहा कि ये पार्क सबके लिए है यहां आइए और योग कीजिए. ध्यान कीजिए और साथ ही साथ वृक्षारोपण भी कीजिए. उन्होंने बीजेपी सांसद सह बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें भी यहां पार्क में आकर पेड़ लगाना चाहिए.