logo-image

सुशील मोदी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप हुए भावुक, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव शुक्रवार देर रात भाजपा के दिग्गज नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की तबीयत जानने के लिए उनके आवास पहुंचे.

Updated on: 06 Apr 2024, 06:10 PM

highlights

  • सुशील मोदी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप
  • भावुक नजर आए तेज प्रताप
  • 6 महीने से कैंसर से लड़ रहे सुशील मोदी

Patna:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव शुक्रवार देर रात भाजपा के दिग्गज नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की तबीयत जानने के लिए उनके आवास पहुंचे. सुशील मोदी से मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक भावुक ट्वीट किया. आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी से उनके आवास पर मिलकर  स्वास्थ्य लाभ की कामना की. वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है. 

आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने खुद ही अपनी बीमारी की जानकारी अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से ट्वीट कर 3 अप्रैल को दी थी. ट्वीट कर सुशील मोदी ने लिखा था कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ । अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा ।
PM को सब कुछ बता दिया है ।
देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित |

सुशील मोदी की बात करें तो वे बीजेपी के दिग्गज नेता हैं. इसी साल उनकी राज्यसभा की सदस्यता खत्म हुई थी, लेकिन बीजेपी ने उन्हें दोबारा राज्यसभा सांसद नहीं बनाया तो यह कयास लगाए जाने लगे कि सुशील मोदी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि जब बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की तो यह साफ हो गया कि सुशील मोदी चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से वे सार्वजनिक मंचों से भी दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. फिलहाल, एम्स दिल्ली में सुशील मोदी का इलाज चल रहा है और बुधवार की शाम ही सुशील मोदी दिल्ली से पटना पहुंचे. आपको बता दें कि सुशील मोदी बिहार के उन राजनेताओं में शामिल हैं, जो राज्य के दोनों सदन विधानसभा और विधान परिषद, वहीं देश के दोनों सदन लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं.