News Nation Logo

तेजप्रताप ने निभाई बड़े भाई की जिम्मेदारी, कोरोना से बचाव के लिए तेजस्वी यादव को पहनाया मास्क

तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से सतर्क रहने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया.

Dalchand | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Mar 2020, 10:33:16 AM
Tej Pratap and Tejashwi Yadav

तेजप्रताप ने कोरोना से बचाव के लिए तेजस्वी यादव को पहनाया मास्क (Photo Credit: News State)

पटना:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए राजनीतिक पार्टी भी सतर्क हैं तो बिहार (Bihar) में इसकी अलग छवि देखने को मिली. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मास्क पहनाया. इतना ही नहीं तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने तेजस्वी को सैनेटाइजर की एक शीशी भी दी. लिहाजा इसका साफ उद्देश्य कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने छोटे भाई को बचाना है.

यह भी पढ़ें: कोरोना के डर से बिहार में सब कुछ बंद, मुख्यमंत्री ने की हाईलेवल बैठक

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप अपनी मां और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर बड़े भाई की जिम्मेदारी निभाते नजर आए. पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी अपना ज्यादातर समय यहीं बिताते हैं. दोनों भाइयों ने मास्क पहनकर तस्वीरें भी खिंचवाई. तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से सतर्क रहने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया.

यह भी पढ़ें: कोरोना ने छीना बिहार के बच्चों का 'खाना'! नीतीश कुमार ने किया ये बड़ा ऐलान

इसके अलावा तेजप्रताप ने बिहार सरकार से गुजारिश की कि लोगों के लिए मुफ्त में सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था की जाए. वहीं राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने बताया कि नालंदा जिले के राजगीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की दो दिवस प्रशिक्षण कार्यशाला रद्द कर दी गई है. उधर, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने भी अपना राज्यव्यापी दौरा 'बिहार पहले, बिहारी पहले' रद्द कर दिया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 14 Mar 2020, 10:33:16 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.