News Nation Logo
Banner

तेज प्रताप और तेजस्वी का दिखा प्यार, हाथ से खिलाया डोसा, वीडियो Viral

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और तेज प्रताप (Tej Pratap) के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती है लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Feb 2020, 05:47:01 PM
tej pratap

तेज प्रताप ने तेजस्वी का दिया प्यार, हाथ से खिलाया डोसा, वीडियो Viral (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

पटना:

लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) और तेज प्रताप (Tej Pratap) के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती है लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं. शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान दोपहर को कैंटीन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके छोटे भाई तेज प्रताप यादव साथ पहुंचे. दोनों ने साथ बैठकर डोसा खाया और बचपन के दिनों को याद किया. जब लालू प्रसाद और राबड़ी देवी बिहार के मुख्यमंत्री रहे तब भी यहीं से अपने बच्चों के लिये मिठाई लेकर जाते थे.

यह भी पढ़ेंः 9वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने लड़की को ही निकाला

तेज प्रताप ने अपने हाथ से तेजस्वी को डोसा खिलाया. इससे पहले पिछले दिनों पटना में हुई रैली के दौरान भी दोनों साथ दिखाई दिए थे. दरअसल विधानसभा में शुक्रवार को तेजप्रताप यादव और तेजस्वी सदन की कार्रवाई में हिस्सा लेने पहुंचे और जब ब्रेक हुआ तो दोनों भाईयों को भूख लगी और दोनों विधायक कैंटीन पहुंचे. दोनों ने एक साथ डोसा खाने का प्लान बनाया और डोसा ऑर्डर किया. दोनों के कहने पर विधायक कैंटीन का वेटर भी फौरन मसाला डोसा लेकर उनके सामने हाजिर हो गया.

यह भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, नीलगाय और सांड अब फसल खराब नहीं कर पाएंगे, वैज्ञानिकों ने निकाल लिया हल 

डोसा टेबल पर आते ही दोनों भाइयों ने फौरन अपने कुर्ते के बाजू को ऊपर चढाया और मसाला डोसा खाने लगे. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने हाथों से छोटे भाई तेजस्वी, जिन्हें वो अपना अर्जुन भी कहते हैं, को अपने हिस्से का मसाला डोसा खिलाया और साथ में चम्मच से चटनी भी खिलायी. इसे देखकर वहां मौजूद अन्य विधायक मुस्कुराते रहे। अन्य विधायकों ने भी दोनों भाईयों के साथ डोसा खाया.

First Published : 28 Feb 2020, 05:33:40 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×