logo-image
लोकसभा चुनाव

तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को धक्का देने पर दी सफाई, कहा- पहले से जख्मी था हाथ...

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने 13 मई को पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा. इसके बाद एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में पूरा लालू परिवार मौजूद था.

Updated on: 13 May 2024, 08:10 PM

highlights

  • तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का
  • पोस्ट कर दी सफाई
  • कहा- हाथ पहले से जख्मी

Patna:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने 13 मई को पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा. इसके बाद एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में पूरा लालू परिवार मौजूद था. वहीं, अचानक से बिहार के पूर्व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक समर्थक से भिड़ गए और उसे धक्का दे दिया. तेज प्रताप को गुस्से में देखकर बहन मीसा भारती आ पहुंची और उन्हें शांत कराने की कोशिश की, लेकिन तेज प्रताप शांत नहीं हुए और वहां से निकल गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, अब इस वीडियो पर तेज प्रताप ने सफाई पेश की है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की अपील, अगर किसी के पास घर नहीं.. तो भेजें डिटेल

तेज प्रताप यादव ने धक्का वाले वीडियो पर दी सफाई

अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर तेज प्रताप ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, की सिक्के के दो पहलू होते है एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है. जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है.

बिहार में पांचवें चरण का मतदान

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में किया गया था. मंच से मीसा भारती लोगों का अभिवादन स्वीकार ही कर रही थी कि तेज प्रताप ने पार्टी कार्यकर्ता को धक्का दे दिया. बिहार में चौथे चरण का मतदान हो चुका है. वहीं, अब 20 मई को होने वाले पांचवें चरण के मतदान पर सभी पार्टियों की नजर बनी हुई है. पांचवें चरण का मतदान सारण, मधुबनी, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में होना है.