logo-image

Crime: घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाता था शिक्षक, CCTV में कैद हो गई गंदी हरकत

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक गौतम केसरी ने शिष्या के साथ ऐसी हरकत कर दी इंसानियत शर्मसार हो गई.

Updated on: 13 Nov 2022, 08:57 PM

highlights

. शिष्या के साथ शिक्षक करता था गंदी हरकत

. शिक्षक की लोगों ने जमकर की पिटाई

Sheikhpura:

कहते हैं कि एक गुरु शिष्य का प्रेम माता-पिता की तरह ही निस्वार्थ होता है. एक गुरु निष्य को सामाजिक, नैतिक से लेकर हर तरह की शिक्षा देता है ताकि वह आगे चलकर देश और समाज का नेतृत्व कर सके लेकिन इस  पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला नगर क्षेत्र शेखपुरा के गोला रोड से आया है. जहां घर-घर जाकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक गौतम केसरी ने शिष्या के साथ ऐसी हरकत कर दी कि आज वह पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. इस संबंध में प्राप्त जानकारियों की मानें तो शिक्षक नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार गलत हरकत करता था और उसके अंडर गारमेंट में हाथ डालने, मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने आदि के काम में लगा हुआ था.

एक 6 साल की बालिका के द्वारा इस संबंध में माता-पिता को शिकायत की जाने के बाद अभिभावक ने घर में सीसीटीवी लगा लिया. सीसीटीवी में ट्यूटर के अश्लील हरकत कैद होने के बाद नाबालिग बालिका के माता-पिता ने मामले को उजागर करते हुए शिक्षक के घर पर पहुंचने के बाद शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आसपास के लोग भी इस घटना को लेकर जमा हो गए और भीड़ ने जमकर मनचले शिक्षक की पिटाई कर दी. किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें-गोपालगंज में दबंगों की दबंगई, छुआछूत का आरोप लगाकर पूरे परिवार को गांव से भगाया

जिसके बाद नगर थाना पुलिस के एएसआई रणवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर मनचले ट्यूटर को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई के लिए थाना लेकर चली गई और भीड़ से इसकी जान बचाई. बता दें कि आरोपी शिक्षक शहर के बंगाली पर बालदेब स्थान में अपना नया घर बनाकर रह रहा था.