logo-image

शिक्षक ने छठी कक्षा की छात्रा के साथ की गंदी हरकत, लोगों ने फांसी की उठाई मांग

कटिहार में एक शिक्षक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है. जिसे सुन सभी आग बबूला हो गए. छठी कक्षा की छात्रा के साथ विधालय के ही शिक्षक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बता दें कि, छात्रा दिव्यांग है लेकिन फिर भी शिक्षक को उस पर तरस नहीं आई.

Updated on: 21 Nov 2022, 06:34 PM

Katihar:

शिक्षक को भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया जाता है. कहते है कि शिक्षक की गोद में प्रलय और निर्माण पलता है. शिक्षक कभी भी साधारण नहीं होता है. लेकिन कटिहार में एक शिक्षक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है. जिसे सुन सभी आग बबूला हो गए. छठी कक्षा की छात्रा के साथ विधालय के ही शिक्षक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बता दें कि, छात्रा दिव्यांग है लेकिन फिर भी शिक्षक को उस पर तरस नहीं आई. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. लोग शिक्षक को फांसी देने की मांग कर रहें हैं. 

गुस्साए लोगों और विधालय के छात्रों ने कटिहार पूर्णिया मुख्य सड़क पर टायर जला कर आगजनी कर कटिहार पूर्णिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. अपना विरोध जताते हुए आरोपी शिक्षक को फांसी देने की मांग की गई है. सहायक थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य विधालय बीएमपी 7 के नियोजित शिक्षक द्वारा कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा जो दिव्यांग है, उसका यौन शोषण हुआ है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ विधालय के ही शिक्षक ने दुष्कर्म किया है. 

छात्रा के परिजनों ने बताया कि शनिवार को विद्यालय के शिक्षक ने अकेले में छात्रा के साथ शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. जिसकी सूचना छात्रा ने अपने परिजनों को घर आकर दी. जिसेक बाद छात्रा के परिजनों ने इस मामले को लेकर सहायक थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. कटिहार पुलिस ने इस मामले में जांच कर मेडिकल के लिए छात्रा को कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की बात भी बताई जा रही है.

रिपोर्टर - नीरज झा