logo-image

गया में टीचर का 'डर्टी' डांस, बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके

गया से एक टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते देखा जा सकता है.

Updated on: 07 Oct 2022, 06:07 PM

Gaya:

गया से एक टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि टीचर डांस देखने आया था, लेकिन बार-बालाओं को देख वो खुद भी उनके साथ डांस करने लगा. इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया. जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शिक्षक की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो शर्मसार करने वाली है. इस तस्वीरों में एक टीचर बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते देखा जा सकता है. टीचर की ये करतूत देख तो ये कहना भी मुश्किल लगता है कि ये शिक्षक है भी या नहीं.

टीचर का नाम अभय कुमार सिंह बताया जा रहा है. अभय बेला गांव के ठाकुर राना रंजीत सिंह हाई स्कूल में बच्चों को पढ़ाते हैं, लेकिन जब गांव में विजयादशमी के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया तो शायद अभय अपना पेशा और अपनी मर्यादा दोनों ही भूल गए और बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाने लगे. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि टीचर अभय कुमार नशे की हालत में थे और बार-बालाओं के साथ डांस करने के साथ उन पर खूब पैसे भी लुटा रहे थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टीचर मुंह में नोट दबाए डांस कर रहे हैं. इस दौरान वीडियो बनाते हुए शख्स को सुना जा सकता है, जिसमें वो कह रहा है कि देखो-देखो मास्टर क्या कर रहे हैं. ये मास्टर बच्चों को क्या पढ़ाएगा.

बताया जा रहा है कि अभय कुमार बेला गांव के ही रहने वाले हैं और कार्यक्रम में वो डांस देखने पहुंचे थे, लेकिन बार-बालाओं को देखकर वो इतने उत्साहित हो गए कि खुद को रोक नहीं पाए और खुद भी उनके साथ ठुमका लगाने लगे. टीचर की इस करतूत की जमकर निंदा की जा रही है.

रिपोर्ट : अजीत कुमार