logo-image

शिक्षक अभ्यर्थियों ने डिप्टी सीएम के काफिले को रोककर किया प्रदर्शन, तेजस्वी यादव के खिलाफ लगाए नारे

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज पहली बार भोजपुर जिले के दौरे पर हैं.इसी दौरान उनके सामने शिक्षक अभ्यर्थियों ने आरा में जोरदार हंगामा किया है. तेजस्वी यादव का काफिला जैसे ही सर्किट हाउस निकला टीईटी और सीटीईटी अभ्यर्थियों ने काफिले के सामने हंगामा किया.

Updated on: 09 Sep 2022, 04:28 PM

Arrah:

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज पहली बार भोजपुर जिले के दौरे पर हैं. तेजस्वी भोजपुर जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं और इस नाते उनकी आज यह पहली यात्रा है. लेकिन इसी दौरान उनके सामने शिक्षक अभ्यर्थियों ने आरा में जोरदार हंगामा किया है. तेजस्वी यादव का काफिला जैसे ही सर्किट हाउस निकला टीईटी और सीटीईटी अभ्यर्थियों ने काफिले के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया. शिक्षक अभ्यर्थी लगातार अपनी मांग को लेकर हंगमा और प्रदर्शन कर रहें है लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हो रही है. ऐसे आज जब तेजस्वी यादव भोजपुर जिले में पहुंचे तो शिक्षक अभ्यर्थियों ने हंगमा करना शुरू कर दिया. 

तेजस्वी यादव के आरा दौरे को लेकर सुबह से ही शिक्षक अभ्यर्थी परिसदन यानी सर्किट हाउस के सामने जमा थे. धीरे-धीरे इनकी संख्या बढ़ती गई और शिक्षक अभ्यर्थियों की तादाद को देखकर प्रशासन भी मुस्तैद हो गई.  तेजस्वी यादव आरा सर्किट हाउस में मीटिंग कर रहे थे. मीटिंग के बाद जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला काफिले के सामने अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया.

शिक्षक अभ्यर्थी बिहार में बहाली प्रक्रिया को जल्द शुरू करने की मांग कर रहे थे. शिक्षक अभ्यर्थियों के प्रदर्शन और हंगामे को देखते हुए सुरक्षा कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. किसी तरह से बीच-बचाव कर सुरक्षाकर्मियों ने तेजस्वी यादव का काफिला निकला. शिक्षक अभ्यर्थी बिहार में सातवें चरण की बहाली के लिए जल्द ही घोषणा की मांग कर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी यादव के खिलाफ भी शिक्षक अभ्यर्थियों ने नारेबाजी की.