logo-image

तारकिशोर प्रसाद ने कहा-अगर डिप्टी सीएम का पद मिलता है तो जिम्मेदारी अच्छे से निभाउंगा

बिहार में सोमवार को नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्हें विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. हालांकि अभी तक डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान नहीं किया गया है.

Updated on: 15 Nov 2020, 08:01 PM

नई दिल्ली :

बिहार में सोमवार को नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्हें विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. हालांकि अभी तक डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. सुशील कुमार मोदी को इस बार डिप्टी सीएम का पद नहीं मिलने वाला है ऐसी आशंका जताई जा रही है. सूत्रों की मानें तो इस बार बिहार में दो डिप्टी सीएम होंगे. एक नाम तारकिशोर प्रसाद का है और दूसरा ना रेणु देवी का है. हालांकि इनके नाम का ऐलान नहीं हुआ है.

वहीं, तारकिशोर प्रसाद ने डिप्टी सीएम के पद को लेकर न्यूज नेशन से बातचीत की. इस पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अगर पद मिला तो उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी भी अच्छे निभाता रहूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी के मार्गदर्शन में आगे बढ़ना  है. 

इसे भी पढ़ें:सुशील मोदी के दर्द पर गिरिराज सिंह ने कहा- कोई पद छोटा बड़ा नहीं होता, आप बीजेपी के...

तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि दो उप मुख्यमंत्री की बात,एक महिला होंगी,रेणु देवी की चर्चा है. नीतीश कुमार के साथ बेहतर काम कर सकता हूं. पार्टी ने अधिकार और भरोसे के साथ विश्वास दिखाया है.

और पढ़ें: शर्मनाकः महाराष्ट्र में सड़क किनारे 12 घंटे तक तड़पती रही एसिड पीड़िता की मौत

बता दें कि आज यानी रविवार को तारकिशोर प्रसाद को बीजेपी विधानमंडल का नेता चुना गया है. सुशील मोदी ने उन्हें बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया कि शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.