News Nation Logo
Banner

पटना साहिब गुरुद्वारा और बाल लीला गुरुद्वारा को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

पटना साहिब गुरुद्वारा और बाल लीला गुरुद्वारा को उड़ाने के धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. पटनासिटी चौक थाना क्षेत्र के हरमंदिर गली स्तिथ गुरुद्वारा और बाल लीला गुरुद्वारा को एक माह के अंदर पचास करोड़ रुपये की फिरौती नहीं देने पर बम से उड़ा दिया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 04 May 2021, 08:11:25 AM
Takht Sri Patna Sahib

Takht Sri Patna Sahib (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पटना साहिब गुरुद्वारा और बाल लीला गुरुद्वारा को उड़ाने के धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. पटनासिटी चौक थाना क्षेत्र के हरमंदिर गली स्तिथ गुरुद्वारा और बाल लीला गुरुद्वारा को एक माह के अंदर पचास करोड़ रुपये की फिरौती नहीं देने पर बम से उड़ा दिया जाएगा. यह पत्र मिलते ही गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी में हड़कम्प मचा है. ये धमकी भरा पत्र  रजिस्टर्ड डाक से तख्त साहिब के पते पर भेजा गया है.प्रबंधक समिति के महासचिव महेंद्रपाल सिंह ढिल्लन ने बिहार के डीजीपी को इस संदर्भ में पत्र भेज कर त्वरित कार्रवाई की गुहार लगाई है. पत्र में दो मोबाइल नंबरों पर संपर्क करने को कहा गया है.  पुलिस को सूचना देने पर जान मारने की धमकी दी गई है. इस धमकी से सभी डरे-सहमे हैं.

और पढ़ें: कोरोना संक्रमण से निपटने का कारगर तरीका है 'डीलैम्प' फॉर्मूला

इस मामले पर तख्तश्री हरिमंदिरजी प्रबंधक कमेटी के महासचिव सरदार महेन्द्रपाल सिंह ढिल्लन ने बताया कि घटना को गंभीरता लेते हुए पत्र को पुलिस महानिदेशक के पास भेजा गया है और त्वरित कार्रवाई की मांग की गयी है. जिससे कि किसी तरह का नुकसान न हो. मामले से डीएम, एसएसपी समेत अन्य आला अधिकारियेां को भी अवगत कराया गया है. 

उन्होंने आगे कहा कि किसी शरारती तत्व का भी यह काम हो सकता है. पूरे मामले से अधिकारियों को अवगत कराकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गयी है. पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन कर रहे हैं. मालूम हो कि इससे पहले भी एक सिरफिरे ने पांच साल पहले गुरुद्वारा उड़ाने की धमकी दी थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 May 2021, 07:59:24 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.