logo-image

SVU ने एक और भ्रष्ट अधिकारी पर कसा शिकंजा, अवैध संपत्ति और सोना बरामद

अनिल कुमार यादव के पटना के पुनाइचक स्थित रामगोविंद अपार्टमेंट के पांचवें तल्‍ले पर स्थित इंजीनियर के फ्लैट में छापेमारी चल रही है. मामला आय से अधिक संपत्ति का है. अनिल कुमार यादव पर अवैध रूप से 98 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है.

Updated on: 26 Jul 2022, 04:35 PM

Patna:

भ्रष्टाचारियों के खिलाफ SVU की टीम निगरानी रखे हुए है और लगातार कार्रवाई कर रही है. कई अधिकारियों पर गाज गिरने के बाद भी ऐसे मामलों का सामने आना लगातार जारी हैं. स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने बिहार में एक और भ्रष्ट अधिकारी को पकड़ा है. SVU ने मंगलवार सुबह बुडको के सिविल इंजीनियर अनिल कुमार यादव के ठिकानों पर छापा मारा है.अनिल कुमार यादव के पटना के पुनाइचक स्थित रामगोविंद अपार्टमेंट के पांचवें तल्‍ले पर स्थित इंजीनियर के फ्लैट में छापेमारी चल रही है.  मामला आय से अधिक संपत्ति का है. अनिल कुमार यादव पर अवैध रूप से 98 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है. फिलहाल इस मामले की जांच अभी जारी है. एसवीयू ने अनिल यादव के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR दर्ज की है. कोर्ट से सर्च वारंट मिलने के बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई है.

SVU ने इंजीनियर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है . जहां अनिल कुमार से 98 लाख 41 हजार 366 रुपये बरामद हुए. अभियंता अनिल कुमार यादव पर पद का दुरुपयोग कर अचल संपत्ति अर्जित करने का भी आरोप है. सुबह-सुबह एसवीयू की टीम के पहुंचते ही हड़कंप मच गया. लोग पहले समझ नहीं पाए मामला क्या है. बाद में पता चला कि एसवीयू की टीम इंजीनियर अनिल कुमार यादव के घर छापेमारी करने पहुंची है. बताया जा रहा है की कई और अफसरों पर SVU की नजर बनी हुई है जिनपर अकूत कमाई का शक है.