logo-image

RJD के आरोपों पर सुशील मोदी ने दिया जवाब, कहा- 'मेरी संपत्ति होगी तो लालू परिवार को गिफ्ट दे दूंगा'

बिहार में नीतीश कुमार के अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी हलचलें तेज हो गई है. महागठबंधन और भाजपा के नेता लगातार विभिन्न मामलों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Aug 2022, 10:57 AM

Patna:

बिहार में नीतीश कुमार के अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी हलचलें तेज हो गई है. महागठबंधन और भाजपा के नेता लगातार विभिन्न मामलों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. इस बीच, राजद कोटे के मंत्री रामानंद यादव की संपत्ति को लेकर लगाए गए आरोप पर सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है और कहा है कि वह अपनी संपत्ति लालू परिवार को गिफ्ट दे देंगे. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, पटना का खेतान मार्केट लालूजी की कृपा से 1995 में तैयार हुआ. लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं. ये दोनो संपत्ति यदि मेरी या मेरे परिवार की है तो आज ही मैं लालू परिवार को गि़फ्ट करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करूंगा.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने कहा था कि बिहार के उप मुख्यमंत्री रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया. उन्होंने कहा था कि असल बाहुबली तो सुशील मोदी हैं, जिन्होंने उप मुख्यमंत्री रहते पद की धाक दिखाकर परिवार के लोगों से जमीन कब्जा करवाया है. उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जांच कराई जाएगी.

गौरतलब है कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद मोदी लगातार सरकार पर निशाना साधते हुए विभिन्न मुद्दों पर सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं.