logo-image

लालू यादव को सुशील मोदी की खुली चुनौती, कहा- हिम्मत है तो RSS पर बैन लगाकर दिखाए

मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा अगर लालू यादव में हिम्मत है, तो RSS पर बैन लगाकर दिखाए.

Updated on: 28 Sep 2022, 07:52 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा अगर लालू यादव में हिम्मत है, तो RSS पर बैन लगाकर दिखाए. इसके साथ ही PFI की तुलना RSS से की जा रही है. पीएफआई एक आतंकी संगठन है, जिसका नेटवर्क बंग्लादेश, पाकिस्तान, इराक, सीरिया से रहा है. कांग्रेस ने हमेशा पीएफआई को समर्थन किया है, RSS की देशभक्ति पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है. उन्होंने शिवानंद तिवारी को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि शिवानंद तिवारी ने तो साफ कहा है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना कोई गलत बात नहीं है. महागठबंधन की सरकार सिर्फ जाति विशेष पर राजनीतिक करती रही है. पीएफआई आतंकी संगठन है, उसके लिए महागठबंधन ने अपने स्वार्थ के लिए आतंकवादी का समर्थन करती रही है, यह तुक्क्ष राजनीतिक है. ये बातें पूर्व डिप्टी CM सुशील कुमार ने कुढनी विधायक केदार गुप्ता के आवास पर प्रेस वार्ता में कही.

बता दें कि PFI 5 साल के लिए देश में बैन हो गया है, जिसको लेकर अब सियासी जंग भी शुरू हो गया. केंद्र सरकार के इस फैसले को जहां कुछ सही बता रहे हैं तो कई राजनीतिक दल इसका विरोध भी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ लालू यादव ने पीएफआई को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि PFI की तरह जितने भी नफरत और द्वेष फैलाने वाले संगठन हैं, सभी पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, जिसमें RSS भी शामिल है. यह बात लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है.

Reporter- Navin k.ojha