News Nation Logo

बाढ़ को लेकर सुशील मोदी ने दी सफाई, 'अचानक हुई बारिश से बिगड़े हालात'

पटना में आई बाढ़ को लेकर लगातार बिहार सरकार की फजीहत हो रही है. यहां तक कि बिहार सरकार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी खुद ही बाढ़ में फंस गए. बाद में उन्हें घर से रेस्क्यू किया गया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 02 Oct 2019, 09:48:09 AM
सुशील मोदी। (फाइल फोटो)

पटना:

पटना में आई बाढ़ को लेकर लगातार बिहार सरकार की फजीहत हो रही है. यहां तक कि बिहार सरकार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी खुद ही बाढ़ में फंस गए. बाद में उन्हें घर से रेस्क्यू किया गया. सड़क पर परिवार के साथ खड़े सुशील मोदी की फोटो खूब वायरल हुई. अब सुशील मोदी ने सरकार की फजीहत पर सफाई दी है. मंगलवार को पटना में मोदी ने कहा कि अचानक भारी बारिश के कारण पटना में बाढ़ की स्थिति बन गई. तीन दिनों तक अपने घर में बाढ़ के कारण फंसे सुशील मोदी को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा में बनेगा रिकॉर्ड; बिना विपक्ष आज से लगातार 36 घंटे चलेगा विशेष सत्र

मंगलवार को पटना के जलजमाव वाले इलाकों का सुशील मोदी दौरा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कई सम्प हाउस का निरीक्षण भी किया. सुशील मोदी ने कहा कि कई जगहों पर संप हाउसों में पानी भर गया है. जिसके कारण मुश्किलें और बढ़ गई हैं. जल निकासी की समस्या से निपटने के लिए पटना से बाहर की मशीने मंगवाई गई हैं.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: हनी ट्रैप केस के SIT चीफ को हटाया, राजेंद्र कुमार को मिली ये जिम्मेदारी

उन्होंने उम्मीद जताी है कि अगले 24 घंटों के भीतर पटना से पानी निकाल लिया जाएगा. हलांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि आखिर बाढ़ का जिम्मेदार कौन है. इस बारे में सवाल सुनते ही वह वहां से चले गए. पटना में बारिश रुकने के बाद भी हालात खराब हैं. बारिश रुकने के बाद भी बाढ़ की समस्या लगातार बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- हनीट्रैप कांड की आरेापियों के 'मेरा प्यार' और 'पंछी' थे कोडवर्ड, जानें कैसे करते थे इसका यूज 

शहर के अलग-अलग इलाकों में अभी भी लोग फंसे हुए हैं. रेस्क्यू के लिए NDRF और SDRF की टीमें लगातार पटना में काम कर रही है. पटना के लोगों का आक्रोश लगातार सरकार और स्थानीय अधिकारियों के खिलाफ बढ़ रहा है. वो इस जल जमाव के लिए प्रशासन को दोषी मान रहे हैं.

First Published : 02 Oct 2019, 09:48:09 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.