logo-image

सुशील मोदी ने I.N.D.I.A. पर बोला करारा हमला, कहा-'विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी, राहुल-लालू ने सावन में किया मांसाहार'

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन "इंडिया" का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए हुआ है. यही हमारे समय की "ईस्ट इंडिया कंपनी" है, जिसमें हिंदुओं को अपमानित करने और आपस में बाँट कर सत्ता हथियाने की होड़ लगी है.

Updated on: 03 Sep 2023, 07:00 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला विपक्षी गठबंधन के नेताओं पर हमला
  • विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी, राहुल-लालू ने सावन में किया मांसाहार-सुशील मोदी
  • 'सनातन धर्म को समाप्त करना चाहता है द्रमुक'
  • 'बिहार में हिंदू त्योहारों की छुट्टियां रद, मानस की निंदा, तुष्टीकरण तेज'

Patna:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन "इंडिया" का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए हुआ है. यही हमारे समय की "ईस्ट इंडिया कंपनी" है, जिसमें हिंदुओं को अपमानित करने और आपस में बाँट कर सत्ता हथियाने की होड़ लगी है. द्रमुक नेता उदयगिरि का बयान और राहुल-लालू का सावन में मांसाहार संयोग नहीं, राजनीतिक प्रयोग है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में संयोजक-पद के दावेदार नीतीश कुमार बतायें कि वे उदयगिरि के बयान से सहमत हैं या नहीं.

सुशील मोदी ने कहा कि खुद को जनेऊधारी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी, थावे मंदिर में दर्शन का दिखावा करने वाले लालू प्रसाद और छठ व्रत करने वाली राबड़ी देवी ने 4 अगस्त को सावन के पवित्र माह में मांस (मटन) पकाया, जम कर मांसाहार किया और हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर भी डाला. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी सावन में मांसाहार करते हैं, उनकी पार्टी के कोटे वाले शिक्षा मंत्री श्रीरामचरित मानस की निंदा करते हैं और शिक्षा विभाग रक्षाबंधन, जन्माष्टमी जैसे हिंदू त्योहारों पर स्कूलों की छुट्टी रद करता है.

ये भी पढ़ें-IAS KK Pathak के खिलाफ बोलने पर गुरू जी को कर दिया गया सस्पेंड, बहन राखी बांधने पहुंची थी स्कूल में

सुशील मोदी ने कहा कि क्या राहुल गाँधी और लालू प्रसाद में हिम्मत है कि वे किसी दूसरे धर्म के पवित्र महीने में जन-भावना को ठेस पहुंचाने वाला कोई काम करके उसका वीडियो वायरल कर सकें? उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के पुत्र उदयगिरि ने सनातन धर्म को समाप्त करने की बात हिंदू-अपमान और मुस्लिम तुष्टीकरण की पोलिटिकल लाइन पर कही है. सुशील मोदी ने कहा कि ढाई दर्जन विपक्षी दलों का गठबंधन यदि करोड़ों हिंदुओं की सहिष्णुता की परीक्षा ले रहा है, तो उसे इसका परिणाम 2024 में अवश्य झेलना पड़ेगा.