logo-image

सुशील मोदी ने लालू पर किया पलटवार, कहा- स्वास्थ्य की चिंता कीजिए, देश को भाजपा पर छोड़ दीजिए

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को पार्टी की पटना में राज्य परिषद की बैठक हुई. इस बैठक में लालू यादव, शरद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ ही राजद के तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया.

Updated on: 21 Sep 2022, 08:54 PM

Patna:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को पार्टी की पटना में राज्य परिषद की बैठक हुई. इस बैठक में लालू यादव, शरद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ ही राजद के तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में देखते हुए रणनीति पर चर्चा की गई. इस दौरान राजद सुप्रीमो ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि 2024 में केंद्र की सत्ता से बीजेपी को उखाड़ कर फेंकना है. लालू प्रसाद के इस बयान पर बीजेपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा लालू जी जब जवान थे और धुआंधार प्रचार करते थे, तब 2014 और 2019 में 4 सीट पर सिमट गए थे. 2019 में ज़ीरो पर आउट हो गए थे. अपने स्वास्थ्य की चिंता कीजिए देश को भाजपा पर छोड़ दीजिए. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि 2024 में केंद्र की सत्ता से बीजेपी को उखाड़ कर फेंकना है. लालू प्रसाद के इस बयान पर बीजेपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू जी जब जवान थे और धुआंधार प्रचार करते थे, तब 2014 और 2019 में 4 सीट पर सिमट गए थे. 2019 में जीरो पर आउट हो गए थे. अपने स्वास्थ्य की चिंता कीजिए, देश को भाजपा पर छोड़ दीजिए. सुशील कुमार मोदी ने कहा अमित शाह के दौरे से बिहार की सरकार डर गई है क्या? गृह मंत्री किसी प्रदेश का दौरा नहीं कर सकते हैं. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अभी तो गृह मंत्री का दौरा हो रहा है, आगे देखिए प्रधानमंत्री का भी दौरा होगा.

वहीं पूर्व मंत्री और बिहार बीजेपी के नेता जीवेश मिश्रा ने आज खगड़िया में कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पूर्णिया दौरा ऐतिहासिक होगा. अमित शाह के बिहार दौरे से महागठबंधन के नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है. पूर्व मंत्री ने सवालिया लहजे में कहा कि पता नहीं क्यों विपक्षी नेताओं को डर क्यों सता रहा है. जीवेश ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में चीते छोड़ रहे हैं और नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के कटे हुए फीते को छोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े के तहत खगड़िया में आज बीजेपी प्रबुद्ध जन व बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन हुआ है, जिसमें पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा भी भाग लिए.