logo-image
लोकसभा चुनाव

सुशील मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'बिहार 2024 तक हो जाएगा JDU मुक्त'

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बीजेपी तो नहीं लेकिन 2024 तक बिहार जेडीयू मुक्त जरूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जो पार्टी बिहार के तीन में से एक उपचुनाव भी नहीं जीत पायी, जिसका राज्य के बाहर कोई आधार नहीं .

Updated on: 12 Dec 2022, 12:27 PM

Patna:

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से ही राजनीति में घमासान जारी है बयानबजी लगातार हो रही है. कुढ़नी उपचुनाव में जीत के बाद से ही बीजेपी JDU पार्टी पर लगातार हमलावर है. एक बार फिर बीजेपी ने JDU को करार जवाब दिया है. बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि 2024 तक बिहार JDU मुक्त जरूर हो जाएगा . ललन सिंह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जेडीयू को गुजरात में जीरो फीसद वोट मिले और दिल्ली महानगर परिषद के चुनाव में जिस पार्टी के सभी 22 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई, उसके नेता नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में कौन स्वीकार करेगा?

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बीजेपी तो नहीं लेकिन 2024 तक बिहार जेडीयू मुक्त जरूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जो पार्टी बिहार के तीन में से एक उपचुनाव भी नहीं जीत पायी, जिसका राज्य के बाहर कोई आधार नहीं और जिसे दिल्ली के बिहारी मतदाताओं ने भी नकार दिया, वह लाल किले पर झंडा फहराते का सपना देख रही है.

यह भी पढ़े : नालंदा में लोगों को मिलगी आज बड़ी सौगात, 410 करोड़ की लागत से डेंटल कॉलेज बनकर तैयार

आपको बता दें कि, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्ष एकजुट होगा. 2024 में विपक्ष की एकजुटता के दम पर भाजपा मुक्त भारत बनाकर देश के लोगों को डिक्टेटरशिप से मुक्ति दिलाई जाएगी. ललन सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भीतर देश चलाने की दृष्टि भी है और क्षमता भी है. उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में है क्योंकि बीजेपी की सरकार संविधान के तहत काम नहीं कर रही बल्कि नरेंद्र मोदी का डिक्टेटरशिप चल रहा है. वर्तमान भारत की हालात इमरजेंसी से भी बुरी है.