logo-image

सुशील मोदी ने RJD के मंत्री सुरेंद्र यादव की खोल दी पोल, एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों का किया खुलासा

सुशील मोदी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुरेंद्र यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव ने रेप पीड़िता का चेहरा उजागर कर दिया था. इस मामले में चार्जशीट हो चूका है और वे जमानत पर चल रहे हैं.

Updated on: 28 Aug 2022, 02:37 PM

Patna:

बिहार में बीजेपी की सरकार जाने के बाद से ही पार्टी बिहार सरकार की पोल खोलते नज़र आ रही है. इनमें सबसे ज्यादा अगर बात करें तो बीजेपी के सांसद सुशील मोदी सबसे आगे है. सीएम नीतीश कुमार और JDU पार्टी पर जमकर हमला बोल रहें है. साथ ही ये भी कह रहें है कि जो कभी खुद RJD पार्टी के खिलाफ थे आज उन्होंने उन्हीं के साथ मिलकर सरकार बना ली है. ऐसे में उन्होंने आज नीतीश कैबिनेट के सहयोगी और आरजेडी कोटे से महागठबंधन में मंत्री सुरेंद्र यादव पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने सुरेंद्र यादव के ऊपर तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों का खुलासा किया.

दरअसल, सुशील मोदी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुरेंद्र यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव ने रेप पीड़िता का चेहरा उजागर कर दिया था. इस मामले में चार्जशीट हो चूका है और वे जमानत पर चल रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मामले भी उठाए उन्होंने कहा कि सुरेन्द्र यादव को अपहरण कांड में मंत्रिमंडल से इस्तीफा देना पड़ा था. प्रेम प्रकाश का भी संबंध सुरेन्द्र यादव से है. प्रेम प्रकाश पटना में एसबीआई के पदाधिकारी थे. राजनेताओं की काली कमाई का पैसा वहां जमा था, जिसे लेकर प्रेम फरार हो गया. तब सुरेन्द्र यादव ने चार दिनों तक उसे अपने घर पर रखा और प्रताड़ित किया. जिसको लेकर सुरेन्द्र को इस्तीफा देकर जेल जाना पड़ा था.

वहीं, सुरेंद्र यादव के एक और मामले का खुलासा सुशील मोदी ने कर दिया है. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव ने महिला आरक्षण बिल की कॉपी को फाड़ दिया था. मगध मेडिकल कॉलेज में सुरेंद्र यादव की जूनियर डॉक्टर से झड़प हो गई थी, जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड ने फायरिंग कर दी. इस दौरान जूनियर डॉक्टर घायल हो गये थे.