logo-image

सुशील मोदी ने तेजस्वी को दी चुनौती, कहा - हिम्मत है तो अड़े रहते अपने बयान पर

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव बैकफूट पर हैं. CBI कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है. उन्होंने तेजस्वी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो अड़े रहते CBI को धमकी देने वाले बयान पर. आपको माफ़ी मांगनी पड़ी.

Updated on: 18 Oct 2022, 02:21 PM

Patna:

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को IRCTC घोटाले मामले में आज दिल्ली सीबीआई कोर्ट ने राहत दे दी है. लेकिन अब इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया है. बीजेपी सासंद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उस व्यक्ति को डिप्टी सीएम बना रख है जो चार्जशीटेड और बेल वाला आदमी है. 

दरअसल, तेजस्वी यादव को कोर्ट से राहत मिलने के बाद सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव बैकफूट पर हैं. CBI कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है. उन्होंने तेजस्वी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो अड़े रहते CBI को धमकी देने वाले बयान पर. आपको माफ़ी मांगनी पड़ी. इसके बाद उन्होंने सीएम नीतीश को भी घेरे में लिया. सुशील मोदी ने कहा कि घोटाले से जुड़े मामले में चार्जशीटेड और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम बना रखा है. 

आपको बता दें कि, डिप्टी तेजस्वी यादव को दिल्ली सीबीआई कोर्ट ने राहत दे दी है. आज IRCTC घोटाले मामले में उनकी सुनवाई थी. कोर्ट ने तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने से इंकार कर दिया है. हालांकि तेजस्वी यादव को कोर्ट की तरफ से सोच समझकर बयान देने की नसीहत जरूर दी गई है. तेजस्वी की जमानत बरकरार रखी गई है. तेजस्वी आज दिल्ली की राउज एवेन्यू स्थित सीबीआई कोर्ट में पेश हुए थे.