logo-image

महाराष्ट्र के घटनाक्रम पर कांग्रेस को सुशील मोदी ने घेरा, बोले- इसलिए बढ़ी इसकी बेचैनी

महाराष्ट्र में रातों-रात बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद हमलावर कांग्रेस पार्टी पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है.

Updated on: 25 Nov 2019, 10:39 AM

पटना:

महाराष्ट्र में रातों-रात बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद हमलावर कांग्रेस पार्टी पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र और राज्य में अब जब भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है, तब कांग्रेस की बेचैनी बढ़ी हुई है. महाराष्ट्र में इनकी दाल नहीं गली और सत्ता में आकर लूटने के दरवाजे बंद होते चले गए.

यह भी पढ़ेंः शाहनवाज हुसैन बोले- नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के चुनाव में उतरेगी बीजेपी

सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'जो लोग महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हटाने और नई सरकार के गठन की प्रक्रिया रात में शुरू होने पर विलाप कर रहे हैं, उन्हें जानना चाहिए कि भारत को आजादी भी आधी रात को ही मिली थी. यूनियन जैक रात में उतारा गया था. नवरात्र में शक्ति की साधना और दीपावली में लक्ष्मी पूजा का अनुष्ठान भी राज में ही होता है.' उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि संस्कृति और इतिहास से कटे लोग जनता से क्या जुड़ेंगे ?

उन्होंने आगे लिखा, 'बिहार की राबड़ी सरकार में कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बनकर सत्ता की मलाई काट रहे थे, इसलिए उस दौर में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों से वे बच नहीं सकते. केंद्र और राज्य में अब जब भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है, तब कांग्रेस की बेचैनी बढ़ी हुई है. महाराष्ट्र में इनकी दाल नहीं गली और सत्ता में आकर लूटने के दरवाजे बंद होते चले गए.' सुशील मोदी ने लिखा, 'जिनके पेट पर लात पड़ी, उन्होंने अपनी वेदना प्रकट करने को मार्च निकाला था, इसलिए जनता ने इसे पूरी तरह नकार दिया.'

यह भी पढ़ेंः पटना में कांग्रेस के 'जनवेदना मार्च' पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,दागे आंसू गैस के गोले

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम ने लिखा, 'कांग्रेसनीत यूपीए सरकार के समय दिल्ली में कोल ब्लॉक आवंटन से लेकर राष्ट्रमंडल खेल तक में करोड़ों रुपये के घोटाले हुए. महाराष्ट्र में आदर्श सोसायटी घोटाला उजागर हुआ. जिनके शासन में 10 लाख करोड़ का बैंक एनपीए घोटाला हुआ, वे बैंकों की हालत खराब करने के लिए जिम्मेवार हैं.'

यह वीडियो देखेंः