logo-image

सुशील मोदी का RJD पर हमला, कहा-सत्ता मिलते ही 'भूरा बाल साफ करो' के एजेडें पर आया

आरजेडी पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि सत्ता मिलते ही "भूरा बाल साफ करो" के एजेडें पर आरजेडी आ गया है.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:07 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने आरजेडी-नीतीश पर बोला हमला
  • लालू के पैरों में गिर चुके हैं नीतीश
  • मंडल-कमंडल वालों के साथ है बीजेपी
  • अगड़े-पिछड़ों को लड़ाने का चल रहा काम

Patna:

सुशील मोदी ने एक बार फिर से आरजेडी, बिहार की महागठबंधन सरकार और सीएम नीतीश पर करारा हमला बोला है. आरजेडी पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि सत्ता मिलते ही "भूरा बाल साफ करो" के एजेडें पर आरजेडी आ गया है. वहीं रामचरितमानस के खिलाफ विवादित बयान देने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बहाने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि मंदिर, मानस और सवर्णों की निंदा करने वाले लोग "फूट डालो-राज करो" की नीति पर चल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि गरीब सवर्णों को 10 फीसद आरक्षण का विरोधी आरजेडी केवल "माई" की पार्टी है. वहीं, सीएम नीतीश पर हमला करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी उन्माद फैलाने वाले मंत्रियों के आगे बेबस हो चुके हैं.

अगड़े-पिछड़े को बांटने का एजेंडा चल रहा है

सुशील मोदी ने कहा कि कहा कि सत्ता में आते ही आरजेडी "भूरा बाल साफ करो" के लालू-मंत्र पर खुल कर काम करने लगा. सरकार के एक मंत्री ने रामचरित मानस की निंदा की और दूसरे मंत्री पूरे सवर्ण समाज को अंग्रेजों का दलाल बता कर समाज को अगड़े-पिछड़े में बाँटने का एजेंडा चला रहे हैं. आरजेडी कभी "माई " से बाहर आकर "ए-टू-जेड" की पार्टी नहीं बन सकता.

ये भी पढ़ें-उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा, कहा-'JDU के कई बड़े नेता BJP के सम्पर्क में'

सवर्णों के लिए आरक्षण का RJD ने किया था विरोध

सुशील मोदी ने कहा कि स्वाधीनता की लड़ाई में बाबू कुँवर सिंह से लेकर जयप्रकाश नारायण तक सवर्ण समाज की अनेक विभूतियों ने संघर्ष किया, जेल गए और  नये भारत के निर्माण में योगदान किया. इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.  

मंडल-कमंडल वालों के साथ है बीजेपी

सुशील मोदी ने आगे कहा "सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास" लेकर देश की सबसे बड़ी पार्टी  भाजपा में आज मंडल और कमंडल पूरी एकजुटता से साथ हैं. हम उन ताकतों से लड़ रहे हैं, जो देश की अखंडता और समाज की एकता पर आघात करते हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी खुद अंग्रेजों की " फूट डालो-राज करो" की कुटिल नीति का गुलाम है. इस मंशा को भाजपा कभी सफल नहीं होने देगी.

लालू के पैर में गिर चुके हैं नीतीश

सुशील मोदी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार का जदयू जब लालू प्रसाद के गोड़ पर गिर चुका है और उसके विद्वेष फैलाने वाले मंत्रियों के आगे सीएम बेचारे हैं, तब नफरती राजनीति का जवाब सिर्फ भाजपा ही दे सकती है.