logo-image

'झारखंड में एक सीट जीतने वाली पार्टी दिल्ली के सपने देख रही'

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर बड़ा हमला बोला है.

Updated on: 27 Dec 2019, 12:07 PM

पटना:

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि झारखंड में मात्र सीट जीतने वाली पार्टी अब दिल्ली के भी सपने देख रही है. सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए कहा कि राजद को झारखंड में मात्र एक सीट मिली है, जबकि अहंकार इतना बढ़ गया कि उस अकेले विधायक को वे कैबिनेट मंत्री बनवाना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि बहुत कम मतों से एक सीट जीतने वाली पार्टी अब दिल्ली के भी सपने देखने लगी है.

यह भी पढ़ेंः झारखंड में सत्ता बदली तो लालू प्रसाद ने जेल में सजाया दरबार

सुशील कुमार मोदी आगे बिना नाम लिए लालू यादव पर कटाक्ष किया, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिनकी पूरी राजनीति झूठ और धोखे पर टिकी रही, वे दूसरों को सावधान कर रहे हैं. मानो बगुले सफेद पंखों की वजह से खुद को हंस समझ रहे हों और साधु बन कर निरामिष होने का संदेश दे रहे हों. उन्होंने समाजवाद का नारा लगाया, जबकि पार्टी को परिवारवादी बनाया. नाम गरीबों का लिया, लेकिन अपने पूरे परिवार को करोड़पति बना दिया. जो नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, राफेल सौदे, आरक्षण और नागरिकता कानून तक पर झूठ बोलते रहे, वो किसे सावधान कर सकते हैं?'

यह भी पढ़ेंः तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शाही शादी कैसे पहुंची तलाक तक, जानिए यहां

इससे पहले सुशील मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को बिहार में नीतीश कुमार, झारखंड में झामुमो और महाराष्ट्र में शरद पवार की मेहरबानी से यदि कुछ सीटें मिल गई हैं, तो उसे दूसरों की नहीं, अपनी जमीन बचाने की चिंता करनी चाहिए. मोदी ने कहा कि जब तक कांग्रेस राष्ट्रीय मुद्दों पर पाकिस्तान की प्रवक्ता बनी रहेगी, टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे छिपकर भ्रम और हिंसा फैलाती रहेगी, तब तक वह राज्यों में अलग-अलग कंधे और बैशाखी ही खोजती रहेगी.