logo-image

लालू के दबाव में नीतीश कुमार ले रहे हैं CBI कंसेंट वापस– सुशील कुमार मोदी

गया के सर्किट हाउस में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया.

Updated on: 29 Aug 2022, 05:36 PM

Gaya:

गया के सर्किट हाउस में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई का कंसेंट वापस ले रही है और यह बिना राज्य सरकार के अनुमति के नहीं कर सकती है. बिहार सरकार लालू यादव के दबाब में यह फैसला ले रही है. सरकार भ्रष्ट्राचार को दबाना चाहती है. बैंक फ्रॉड का हो या कोई अन्य मामला हो, राज्य सरकार के बिना अनुमति के नहीं कर सकती है. तेजस्वी यादव यह भी हाईकोर्ट में दे कि लालू और तेजस्वी यादव निर्दोष हैं तो किसी प्रकार की जांच की जरूरत नहीं पड़ेगी. बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी, वहीं हालत नीतीश कुमार की हो गई है.

शिक्षकों पर हुई लाठीचार्ज में मुस्लिम नौजवान के साथ क्रूरता बरती गई थी. गृह विभाग नीतीश कुमार के पास है तो तेजस्वी यादव सामने आकर जांच का आदेश देते हैं. इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. गृह विभाग नीतीश कुमार के पास है, उन्होंने कुछ नहीं बोला. नीतीश कुमार के साथ थे तो ईमानदारी के साथ थे. राजनीतिक में कोई दोस्ती नहीं होती है. नीतीश कुमार हम पर सहानुभूति दिखाने की कोई जरूरत नहीं है.

सीएम की गद्दी तो जाने वाली है. पीएम उम्मीदवारी तो काफी दूर है. भाजपा ने किसी को धोखा नहीं दिया है, गठबंधन नीतीश कुमार ने तोड़ा है. मैंने कब कहा कि सरकार गिरा दें जो नीतीश कुमार कह रहे हैं. राजद जदयू को तोड़ेगी भाजपा नहीं.

लालू यादव जदयू को तोड़कर तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं. सरकार ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है. 2024 क्या भाजपा हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है. पीएम नरेंद्र मोदी हीं रहेंगे. अंतिम तैयारी में परिक्षा की तैयारी करने वाली भाजपा नहीं है. अब किसके साथ चुनाव लड़ेगी, यह बाद में तय किया जाएगा. विष्णुपद मंदिर में गैर हिंदूओं के प्रवेश पर उन्होंने कहा कि हर मंदिर की अपनी परंपरा होती है. आस्था दीवार से नहीं होती है, बल्कि गर्भगृह में स्थापित से होती है. परंपरा का पालन करना चाहिए था. मक्का में तो गैरमुस्लिम या कोई अन्य धर्म का प्रवेश निषेध है. मुस्लिम मंत्री को क्षमा मांगनी चाहिए थी.