News Nation Logo

Sushant singh Suicide Case: बिहार के एक वकील ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर किया केस

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. बिहार के एक वकील ने सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित कई हस्तियों पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 17 Jun 2020, 05:24:11 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर:  

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. बिहार के एक वकील ने सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित कई हस्तियों पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर किया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) ने पिछले दिनों बांद्रा स्थित अपने किराए के मकान में फांसी लगा कर मौत की आगोश में समा गए. अब उनकी आत्म हत्या के बाद बॉलीवुड में दो फार हो गया है. इसी बीच मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सलमान खान, करण जौहर, प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली सहित कई हस्तियों पर परिवाद दायर किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने बिहार के उभरते सितारों को बॉलीवुड में अलग-थलग कर दिया था. कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई के लिए रख लिया है.

यह भी पढ़ें : करारा जवाब मिलेगा... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 जवानों की शहादत पर चीन को दी खुली चेतावनी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म की बातें की जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) ने रविवार की सुबह अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर के एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड की 8 दिग्गज हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर (Ekta Kapoor) सहित कई हस्तियों के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया है.

इस खबर पर अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपना रिएक्शन देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सुशी को कास्ट नहीं करने के लिए केस दर्ज करवाने के लिए शुक्रिया... जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था. नई-नई बातें सामने आ रही हैं, उनसे मेरी हैरानी की सारी सीमाएं लांघ ली है. कृप्या परिवार और दोस्तों को शांति में रहने दें. सच सामने आकर रहेगा. इस पर यकीन नहीं होता.'

यह भी पढ़ें : चीन मामले में PM मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, 19 जून को शाम 5 बजे करेंगे वर्चुअल बैठक

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी टेलीफिल्म्स के धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ बतौर टेलीविजन अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में 'पवित्र रिश्ता' से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एकता ने एक तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. इसके साथ ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दुख भी व्यक्त किया था.

First Published : 17 Jun 2020, 12:11:11 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.