logo-image

सुशांत के भाई नीरज कुमार बबूल ने शिवसेना और मुंबई पुलिस पर किया हमला, इस बार ये रही वजह

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू शिवसेना और मुंबई पुलिस पर हमलावार हो गई हैं. संजय राउत के नोटिस भेजने नीरज ने उनपर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा की 'सामना' को मैं अखबार नही मानता ये एक पार्टी का एजेंडा है.

Updated on: 18 Aug 2020, 02:58 PM

पटना:

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू शिवसेना और मुंबई पुलिस पर हमलावार हो गई हैं. संजय राउत के नोटिस भेजने नीरज ने उनपर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा की 'सामना' को मैं अखबार नही मानता ये एक पार्टी का एजेंडा है. सोशल साइट्स पर सवाल उठाना गलत, जिनमें दोष होता है. वहीं मीडिया से घबराते हैं. वो घबराहट में हैं इसलिए दोषी हैं.

नीरज कुमार बबलू ने आगे कहा कि हमलोग मुंबई पुलिस के नीचे जो गड़बड़ियां हुई, उसको हमलोगों ने उठाया है. आप देखिए बिहार पुलिस को तंग किया गया है. इसके अलावा जहां घटना हुआ वहां सबूत इकट्ठे नहीं किए गए, उस कमरे को सील तक नहीं किया गया. मामले को घुमाया जा रहा था, किसी से सख्ती से पूछताछ नहीं हुई.

और पढ़ें: सुशांत और पंखे की बराबर थी ऊंचाई...फांसी पर पंचनामे में कई सवाल

बीजेपी विधायक के ये भी कहा कि शिव सेना को इसलिए बुरा लग रहा है कि वो फंस रहे हैं. आप देख रहे हैं गवाहों को कैसे डर लग रहा है, जिस गणेश की बात हो रही है, उसे भी सुरक्षा मिलनी चाहिए. ये हमारी मांग है, दबी बातें बाहर आए.

बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत के भाई नीरज कुमार बबलू ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि  सुशांत की इटली में तबीयत खराब हुई थी तो रिया ने परिवार को क्यों नहीं बताया. रिया ने सुशांत की तबीयत के बारे में परिवार को नहीं बताया ये तो उनकी सबसे बड़ी गलती है.  नीरज कुमार ने ये भी कहा था कि रिया ने सुशांत का किस तरह का इलाज करवाया इसकी भी जानकारी किसी को नहीं दी. ये सब बातें सुशांत मामले में उन्हें घेरने का काम कर रही है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बात भी हो रही थी, वहीं सुशांत के पिता के पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद ये मामला दूसरी तरफ इशारा करने लगा. इस केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में है.