logo-image

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के ठिकानों पर निगरानी विभाग की टीम कर रही छापेमारी, करोड़ों रुपए हुए बरामद

निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों रुपए की नगदी के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज को बरामद किया है.

Updated on: 27 Aug 2022, 01:01 PM

Kishanganj:

बिहार के  किशनगंज से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. निगरानी विभाग टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है. किशनगंज लेकर पटना तक लगातार छापेमारी की जा रही है. RJD नेताओं के यहां हुई छापेमारी के बाद अब एग्जीक्यूटिव इंजीनियर निशाने पर हैं. जहां निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों  रुपए की नगदी के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज को बरामद किया है । बता दे की निगरानी विभाग की टीम के द्वारा शहर के रूईधासा स्थित  ग्रामीण कार्य विभाग कार्यालय, लाइन मोहल्ला स्थित कार्यपालक अभियंता के आवास के साथ - साथ कई अन्य स्थानों पर छापेमारी जारी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी तक डेढ़ करोड़ रुपए से ऊपर की राशि बरामद की जा चुकी है. वहीं, विभाग के कैसियर खुर्रम सुल्तान के आवास पर भी छापेमारी जारी है. निगरानी डीएसपी ने बताया की किशनगंज में तीन स्थानों पर छापेमारी की जा रही है तो पटना में भी दो स्थानों पर छापेमारी जारी है. उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच और छापेमारी जारी है. छापेमारी पूरी होने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि कितना काला धन इन्होंने और छुपा कर रखा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.