logo-image
लोकसभा चुनाव

पटना के फुलवारीशरीफ से अगवा सूरज की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

पटना के फूलवारीशरीफ से खबर आ रही है, जहां के कुरकुरी में चितकोहरा के रहनेवाले अपहृत सूरज का शव मिलने से सनसनी फैल गया.

Updated on: 02 Mar 2023, 05:36 PM

highlights

  • फुलवारीशरीफ से अगवा सूरज की मिली लाश
  • शव को तालाब के पास जंगल में छिपाया
  • इलाके में फैली सनसनी

Patna:

पटना के फूलवारीशरीफ से खबर आ रही है, जहां के कुरकुरी में चितकोहरा के रहनेवाले अपहृत सूरज का शव मिलने से सनसनी फैल गया. सूरज की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को स्कूटी के साथ कुरकुरी तालाब के पास जंगल में छिपा दिया था. युवक पिछले 24 तारीख से लापता था. मृतक सूरज के पिता के मुताबिक वह घर से किसी महिला का फोन आने के बाद शराब पीने के लिए कुरकुरी के लिए निकला था. जिसके बाद से ही वह लापता था. काफी खोज करने बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो फूलवारी शरीफ थाना में परिजन ने इसको लेकर मामला दर्ज कराया था. 

यह भी पढ़ें- पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने ली मां की जान, बहन ने किया वारदात का खुलासा

शव को तालाब के पास जंगल में छिपाया

जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई और मामले में आरोपी महिला रेखा देवी को पकड़ा गया. उसके निशानदेही पर एक युवक को भी पकड़ा गया और फिर युवक ने पुलिस के जांच पड़ताल में सारे राज उगलाना शुरू कर दिया. तब पुलिस ने उसके बताए गए जगह कुरकुरी तालाब का जलकुंभी पलटना शुरु किया तो उसके नीचे शव स्कूटी से दबा था. शव मिलने की बात परिजनों को पुलिस ने बताया तो वहां लोगों का हुजूम जुट गया.

युवक 6 दिन से था लापता

पुलिस ने आरोपी युवक और महिला के निशानदेही पर शव को तालाब से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक पिछले 6 दिन से लापता था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को पकड़ा है और आगे की कार्रवाई जारी है. परिजनों की मानें तो मृतक युवक सब्जी बेचने का काम करता था और रोज कुरकुरी रेखा देवी के पास शराब पीने की नियत से जाता था और परिजनों को पहले से यह शक भी था कि उसने ही हत्या की है. इस मामले को लेकर गर्दनीबाग थानाक्षेत्र के चितकोहरा में परिजनों ने गुरुवार सुबह आगजनी कर सड़क जाम भी किया था, जो शव मिलने की सूचना के बाद समाप्त हुआ.