logo-image

2024 में चुनाव लड़ सकते हैं सुपरस्टार पवन सिंह! जताई इच्छा

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी राजनीति दांव खेलती नजर आ रही है. बिहार में भी सियासी पारा हाई हो चुका है.

Updated on: 30 Oct 2023, 03:11 PM

highlights

  • 2024 में चुनाव लड़ सकते हैं एक्टर पवन सिंह!
  • एक्टर ने चुनाव लड़ने की जताई इच्छा
  • 2017 में ली थी बीजेपी की सदस्यता

Patna:

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी राजनीति दांव खेलती नजर आ रही है. बिहार में भी सियासी पारा हाई हो चुका है. महागठबंधन की सरकार भाजपा को घेरती नजर आ रही है तो वहीं भाजपा भी महागठबंधन पर हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पवन सिंह ने आरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. फिलहाल तो पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कोई दावा नहीं किया है, लेकिन जब उनसे भोजपुर से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आगे बढ़ने की इच्छा किसे नहीं होती है, कौन नहीं चाहता है कि आगे बढ़े. इसी के साथ भोजपुरी सुपरस्टार ने कहा कि मैंने कमर कस लिया है और अब बस आदेश का इंतजार है, जो पार्टी कहेगा मैं वो करूंगा. 

बता दें कि पवन सिंह अमृत कलश यात्रा में शामिल होने के लिए पटना स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला. पहले भी एक्टर के इस बयान के बाद से बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई है क्योंकि लंबे समय से एक्टर के चुनाव लड़ने की खबरें सामने आ रही थी. 

2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे भोजपुरी सुपरस्टार

आपको बता दें कि पवन सिंह ने साल 2017 में बीजेपी की सदस्यता ली थी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव और अरुण सिंह की मौजूदगी में पवन सिंह शामिल हुए थे. पवन सिंह की बात करें तो वह 100 से ज्यादा गाने गा चुके हैं. वहीं, उनके ज्यादातर गाने सुपरहिट साबित हुए हैं. प्रोफेशल लाइफ से लेकर एक्टर व सिंगर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने लव अफेयर्स को लेकर तो कभी शादी को लेकर पवन सिंह खबरों में आ ही जाते हैं.

पवन सिंह से पहले भी कई भोजपुरी नेता लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. जिसमें रवि किशन का नाम शामिल है. रवि किशन ने 2019 में गोरखपुर सीट से बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ा था और अपनी जीत दर्ज की थी. इनके अलाव दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी 2019 लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ सीट से बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ा था और सिर पर जीता का ताज पहना था. वहीं, मनोज तिवारी दिल्ली से सांसद है.