News Nation Logo

सुपौल के JDU सांसद दिलेश्वर कामत होंगे जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, RCP सिंह ने की घोषणा

राज्य की सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड में लगातार बदलाव जारी है. पार्टी के शीर्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष से ले कर कई स्तरों पर बदलाव जारी है. इसी क्रम में सोमवार को सुपौल से जदयू सांसद दिलेश्वर कामत को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 11 Jan 2021, 03:14:21 PM
rcp

JDU President RCP Sing (Photo Credit: File)

पटना :

राज्य की सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड में लगातार बदलाव जारी है. पार्टी के शीर्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष से ले कर कई स्तरों पर बदलाव जारी है. इसी क्रम में सोमवार को सुपौल से जदयू सांसद दिलेश्वर कामत को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने दिलेश्वर कामत को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की. 

इससे पहले रविवार को जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद उमेश कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. रविवार को उमेश कुशवाहा को प्रदेश जदयू का अध्यक्ष बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को बधाई दी.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान हमारे मुख्य विपक्षी दल ने 10 लाख रोज़गार की घोषणा की थी. मगर हमारे नेता नीतीश कुमार ने बिना घोषणा किये पहले केबिनेट में पांच वर्ष में 20 लाख रोज़गार सृजन का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि हर रोज़ सरकारी नौकरी के इश्तेहार निकल रहे हैं. हम हवा में बात नही करते हैं. हमारी बात युवाओं तक नही पहुंच पा रही, इसलिए हम लोग युवा संवाद कार्यक्रम चलाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज NDA के नेता हैं,चारों दलों साथ लेकर चलेंगे. उन्होंने कहा कि समय पर ही मंत्रीमण्डल विस्तार होगा.

First Published : 11 Jan 2021, 03:14:21 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.