logo-image

आकांक्षा दुबे केस: सिंगर समर सिंह को भेजा गया जेल

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सिंगर व अभिनेता समर सिंह को पुलिस द्वारा रिमांड खत्म होने के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Updated on: 08 Apr 2023, 07:23 PM

highlights

  • समर सिंह को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश
  • कोर्ट ने समर सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल
  • समर पर आकंक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने का है आरोप

Patna:

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सिंगर व अभिनेता समर सिंह को पुलिस द्वारा रिमांड खत्म होने के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. समर सिंह पर आकांक्षा दुबे को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप है. बता दें कि अभिनेत्री का बीते दिनों एक होटल में शव मिला था. अभिनेत्री के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी कई सवाल खड़े किए है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने मौत से पहले कुछ भी खाया पिया नहीं था. उनके पेट में एक विशेष तरह का तरल पदार्थ पाया गया है.

समर सिंह का भाई अभी भी चल रहा फरार

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप लगा है. यूपी के गाजियाबाद से समर सिंह की गिरफ्तारी की गई थी. गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम वाराणसी से गाजियाबाद पहुंची थी. वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से देर रात कार्रवाई करते हुए नंदग्राम थाना क्षेत्र से समर सिंह को गिरफ्तार किया और अपने साथ वाराणसी ले गई थी. वहीं, समर सिंह का भाई संजय सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

ये भी पढ़ें-अपने मंत्रियों के आचरण, बयान पर CM नीतीश का नियंत्रण नहीं: सुशील मोदी

26 मार्च को वाराणसी के होटल में मिला था शव

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मिला था. उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की थी. जिसके बाद उनकी मां मधु दुबे ने गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और बेटी की हत्या की आशंका व्यक्त की. 

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

वहीं, हाल ही में आकांक्षा की मां की ओर से वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े किए हैं. वकील का कहना था कि, ''एक्ट्रेस के पेट से ना तो खाना मिला ना ही कोई लिक्विड पाया गया. फिर वो भूरे रंग का दिखने वाला 20ml का पदार्थ क्या है?'' वकील ने इस मामले की गंभीरता से जांच कराने की मांग की है.