logo-image

सुधाकर BJP-RSS के लिए कर रहे हैं काम, जल्द होगी कार्रवाई: Tejashwi Yadav

बता दें कि सुधाकर सिंह जब से बिहार में महागठबधंन की सरकार बनी है तभी से सरकार और सीएम नीतीश के खिलाफ हमले बोल रहे हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 03:53 PM

highlights

  • सुधाकर सिंह को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
  • जल्द लालू यादव करेंगे कार्रवाई, बयानबाजी ठीक नहीं
  • बीजेपी-आरएसएस के लिए सुधाकर सिंह पर काम करने का लगाया आरोप

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के विधायक व बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह की बयानबाजी बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं और उनके खिलाफ जल्द ही पार्टी प्रमुख लालू यादव कार्रवाई करेंगे. साथ ही तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह पर बीजेपी और आरएसएस के लिए काम करने का आरोप लगाया. बता दें कि सुधाकर सिंह जब से बिहार में महागठबधंन की सरकार बनी है तभी से सरकार और सीएम नीतीश के खिलाफ हमले बोल रहे हैं.

नोटिस के बावजूद सुधाकर सिंह के तेवर बरकरार

बता दें कि आरजेडी द्वारा सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस भी पूर्व में जारी किया जा चुका है लेकिन नोटिस के बाद भी सुधाकर सिंह के बगावती तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कल कैमूर में RJD विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया था.

सुधाकर ने कहा था कि नीतीश कुमार मोदी का मॉडिफाइड वर्जन हैं. उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाने से अच्छा होगा कि राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. सुधाकर सिंह यही नहीं रुके. आज जब वो विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने पहुंचे तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है और सब कुछ यहां बर्बाद है.

ये भी पढ़ें-सीएम पर फिर बरसे सुधाकर सिंह, कहा- पद से हटाए जाएं नीतीश, JDU भड़की

बता दें कि ऐसा पहली बार बार नहीं हुआ है जब सुधाकर सिंह ने इस तरह से नीतीश कुमार पर हमला बोला है. इससे पहले उन्होंने नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे और व्यक्तिगत रूप से भी उनके बारे में आपत्तिजनक शब्द कहे थे.

खुद को बताया था चोरों का सरकार

सुधाकर सिंह जब बिहार की महागठबंधन सरकार में कृषि मंत्री थे तो उन्होंने विभाग के अधिकारियों को चोर और खुद को चोरों का सरदार तक बता डाला था. सुधाकर सिंह लगातार सूबे की सरकार व नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहे हैं.