logo-image

Bihar News: सीवान के इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों ने किया बवाल, सभी पर लगा 25 हजार का जुर्माना

छात्रों ने हंगामा और प्रदर्शन में कॉलेज का बहुत नुकसान किया है. छात्रों द्वारा प्रदर्शन के दौरान कॉलेज ऑफिस के दरवाजे और सीसीटीवी कैमरे, पेड़ पौधे को तहस-नहस कर दिया गया है.

Updated on: 06 Aug 2023, 09:39 AM

highlights

  • कॉलेज परिसर में छात्रों का चलता रहा हंगामा 
  • छात्रों ने कॉलेज का किया बहुत नुकसान 
  • छात्रों पर 25 हजार का लगाया गया जुर्माना

Siwan:

सीवान के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में कल शाम 3 बजे से कॉलेज परिसर में छात्रों का हंगामा चलता रहा. देर रात तक ये हंगामा छात्र-छात्राएं करते रहे. छात्रों ने हंगामा और प्रदर्शन में कॉलेज का बहुत नुकसान किया है. छात्रों द्वारा प्रदर्शन के दौरान कॉलेज ऑफिस के दरवाजे और सीसीटीवी कैमरे, पेड़ पौधे को तहस-नहस कर दिया गया है. हालांकि काफी मान मनोबल और मशक्कत के बाद सदर एसडीएम रामबाबू बैठा और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष द्वारा मामले को शांत कराया गया.

यह भी पढ़ें : अररिया के इस स्कूल में नहीं मिलता बच्चों को मिड-डे मील, IAS KK Pathak की मेहनत पर स्कूल प्रबंधन फेर रहा पानी

25 हजार का लगाया गया जुर्माना 

मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज के सभी छात्र छात्राओं पर 25 हजार का जुर्माना लगाया गया है. यह जुर्माना कॉलेज की संपत्ति को तहस-नहस करने के लिए लगाया गया है. गौरतलब है कि छात्रों का आरोप है कि कुछ दिन पहले गर्ल्स हॉस्टल में अश्लील वीडियो एक लड़की का बना लिया गया था और उसी के लिए यह पूरा हंगामा चलता रहा. छात्रों द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही थी, लेकिन इस मामले में सुनवाई नहीं हो रही थी. छात्रों का कहना है कि वार्डन के ऊपर कार्रवाई की जाए. हालांकि यह तो अब जांच का विषय है, लेकिन इस हंगामे और प्रदर्शन में इंजीनियर कॉलेज का काफी नुकसान हुआ है.