logo-image

बर्थडे पार्टी के नाम पर शराब पीकर छात्रों ने किया खूब हंगामा, दो पुलिस अधिकारी समेत अन्य जवान हुए घायल

मधुबनी पॉलिटेक्निक कॉलेज में बर्थडे पार्टी के नाम पर खूब शराब की पार्टी होती है. नशे में वो लोग खूब हंगामा करते हैं. जब मौके पर पुलिस पहुंचती है तो उनपर छात्रों ने हमला कर दिया मामला इतना बढ़ गया कि भारी संख्या में पुलिस बल बोलना पड़ गया.

Updated on: 26 Aug 2022, 03:45 PM

Madhubani:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन इसके बाद भी धरले से शराब तस्कर पकड़ाते हैं तो कभी जहरीली शराब से लोगों की मौत हो जाती है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी लोगो को शराब मिल जाती है. हैरानी की बात तो ये है कि मधुबनी पॉलिटेक्निक कॉलेज में बर्थडे पार्टी के नाम पर खूब शराब की पार्टी होती है. नशे में वो लोग खूब हंगामा करते हैं. जब मौके पर पुलिस पहुंचती है तो उनपर छात्रों ने हमला कर दिया मामला इतना बढ़ गया कि भारी संख्या में पुलिस बल बुलाना पड़ गया. 

दरअसल, मधुबनी जिले के अररिया संग्राम स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने एक छात्र के बर्थडे पर शराब के नशे में खूब हंगामा किया. जिसकी सूचना स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को दी गयी मौके पर जब पुलिस पहुंची और उन्हें शांत करने की कोशिश करने लगी तो उसी दौरान छात्रों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें दो पुलिस अधिकारी समेत अन्य जवान घायल हो गए. 

वहीं, उपद्रवी छात्रों ने बन रहे अर्बन मिथिला हाट में भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना उग्र होते देख स्थानीय पुलिस ने अनुमंडल के सभी थाना के फ़ोर्स सहित मधुबनी पुलिस लाइन से भारी संख्या में पुलिस बल मंगवाया. जहां मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में बॉयज हॉस्टल को खंगाला गया तो शराब और शराब की बोतले समेत कई आपत्तिजनक सामान को पुलिस ने बरामद किया और 15 छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.