logo-image

CM नीतीश से छात्र ने की BSSC परीक्षा रद्द करने की मांग, मिला ये जवाब

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रविवार को कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के पढ़ौती में समाधान यात्रा के तहत पहुंचे.

Updated on: 29 Jan 2023, 06:55 PM

highlights

  • समाधान यात्रा के दौरान कैमूर पहुंचे सीएम
  • छात्र ने की बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की मांग
  • मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को जांच कराने का निर्देश दिया

 

Kaimur:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रविवार को कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के पढ़ौती में समाधान यात्रा के तहत पहुंचे. सीएम के वहां पहुंचते ही भारी संख्या में लोग अपनी समस्याओं का आवेदन लेकर उमड़ पड़ी. वहीं एक छात्र ने सीएम से बीएसएससी के सभी पालियों की परीक्षा को रद्द करने की मांग की. वहीं छात्र की बात सुनकर सीएम वहां से जाने लगे, फिर भी छात्र ने अनुरोध किया और उन्हें अपनी पूरी बात बताई. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने भी संबंधित पदाधिकारी को इस मामले को देखने की बात कही.

यह भी पढ़ें- बजट से बिहार के किसानों की बड़ी अपेक्षाएं, जानिए क्या होगा खास

छात्र ने सीएम से की BSSC परीक्षा रद्द करने की मांग
समाधान यात्रा में नीतीश कुमार से अपनी बातों को रखने पहुंचे दीपक कुमार पांडे ने बताया कि 23 दिसंबर को बीएसएससी के तहत बिहार सचिवालय सहायक का एग्जाम हुआ था. 23 और 24 तारीख को जो परीक्षा हुआ था, उसमें फर्स्ट सीटिंग को कैंसिल किया गया और सीटिंग के एग्जाम को कैंसिल नहीं किया गया, तो मेरी मांग है कि सभी पालियों के एग्जाम को रद्द किया जाए. इसको पारदर्शिता के साथ आगे से एग्जाम कराया जाए. 4 जनवरी को हम लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से डाकबंगला पर अपनी मांग रखी तो लाठीचार्ज किया गया. हम लोगों की बातों पर आयोग भी संज्ञान नहीं ले रहा है. हम अपनी समस्या को माननीय मुख्यमंत्री जी के सामने रखे हैं. वह इग्नोर करते चले गए, लेकिन हम अपनी बातों को कहते चले गए और अपने अधिकारियों से देखने की बात बोले हैं.

सीएम ने जिलाधिकारी को दिए जांच के निर्देश 
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार लगातार विकास कर रही है. हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया जा रहा है. हर घर नल का जल पहले से ही तय है अगर कहीं भी छूटा है, उसको तुरंत पूरा किया जाएगा. हर हालत में उसकी देखभाल करना और मेंटेन करना जरूरी है. पिछली जगह कैमूर के अवसान में मुख्यमंत्री के आने के बाद करोड़ों थे, उसके बाद सब खत्म हो जाने की बात पर मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को जांच कराने का निर्देश दिया.