logo-image

कोरोना की आशंका से तेजस्वी यादव क्वारंटाइन, लालू-राबड़ी को भी संक्रमित होने का खतरा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपने निजी सहायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

Updated on: 28 Aug 2020, 09:28 AM

पटना:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपने निजी सहायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. इसके अलावा लालू परिवार के ऊपर भी संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि तेजस्वी 4 दिन पहले तक अपने निजी सचिव के साथ थे. इस बीच तेजस्वी ने लालू यादव से भी मुलाकात की थी. वह अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेजप्रताप यादव के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों के संपर्क में भी थे.

यह भी पढ़ें: रांची के जिस होटल में ठहरे थे तेजप्रताप यादव, उस पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्यों

तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव 21 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव मिले थे. फिलहाल संजय यादव दिल्ली में है. जबकि तेजस्वी यादव ने पटना में अपने आवास पर खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है. गुरुवार को तेजस्वी यादव पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले थे, मगर वह अपने घर से बाहर नहीं निकले थे. इनको युवा राजद के एक कार्यक्रम में भी जाना था लेकिन वह उस कार्यक्रम में नहीं गए.

यह भी पढ़ें: अगर नहीं हुआ ऐसा तो कांग्रेस 50 सालों तक विपक्ष में बैठी रहेगी, बोले गुलाम नबी आजाद

संजय यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तेजस्‍वी होम क्वारंटाइन हो गए हैं तो उनके संपर्क में आए लोगों की भी पड़ताल की जायेगी. संजय यादव से संपर्क के बाद तेजस्‍वी ने पिता लालू यादव से भी मुलाकात की थी. पटना आने के बाद मां राबड़ी देवी समेत परिवार के अन्य सदस्यों से भी तेजस्वी का संपर्क रहा ऐसे में लालू परिवार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.