logo-image

Crime News: शराब तस्करी का अजब उपाय, वाट्सऐप जरिए सीधे पहुंच जाती है घर

मामला मोतिहारी से है जहां वाट्सऐप ग्रुप के जरिये पहले तो शराब का आर्डर लिया जाता है. जिसके बाद रात के 2:00 बजे से लेकर 4:00 बजे के बीच इसकी होम डिलेवरी की जाती है.

Updated on: 17 Aug 2023, 09:19 AM

highlights

  • वाट्सऐप ग्रुप के जरिये लिया जाता है शराब का आर्डर 
  • तस्कर आधी रात को शराब की कर रहे थे होम डिलेवरी
  • तीन तस्करों को गुप्त सूचना के आधार पर किया गया गिरफ्तार 
  • नेपाली शराब लगभग 391 बोतल बरामद

Motihari:

कहने को तो बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन आय दिन ऐसे मामले सामने आते हैं. जो इस कानून की पोल खोलते हैं. पुलिस प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी तस्कर नए नए तरीके से इसकी तस्करी करते हैं. ताजा मामला मोतिहारी से है जहां वाट्सऐप ग्रुप के जरिये पहले तो शराब का आर्डर लिया जाता है. जिसके बाद रात के 2:00 बजे से लेकर 4:00 बजे के बीच इसकी होम डिलेवरी की जाती है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने तीन तस्करों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. 

शराब की कर रहे थे होम डिलेवरी

दरअसल, उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि जिले में तस्कर मिलकर आधी रात को शराब की होम डिलेवरी कर रहे हैं. जिसके बाद उत्पाद अधीक्षक ने इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने टीम गठित कर छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से विदेशी शराब, बीयर और नेपाली शराब बरामद हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: पिता के बदले पुलिस की वर्दी पहन थाने में जाता है बेटा, घर पर रह पिता करता है ये काम

तीन तस्कर हुए गिरफ्तार 

गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि नेपाल से ये लोग एक हफ्ते में दो दिन इलाके में आते हैं और शराब की डिलेवरी कर चले जाते हैं. उन्होंने बताया कि वाट्सऐप के जरिए वो शराब का आर्डर लेते थे. ये सब कुछ नसीम हॉस्पिटल के समीप हो रहा था. इस मामले में उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सभी को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से विदेशी शराब, बीयर और नेपाली शराब लगभग 391 बोतल बरामद हुए हैं.