logo-image

उत्पाद विभाग की टीम पर किया गया पथराव, चार जवान हुए घायल

जिले के खैरा थाना क्षेत्र के बड़ीबाग मोड़ के पास मंगलवार की रात असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर सड़क पर जेसीबी लगाकर हमला कर दिया. इस दौरान चारों ओर से वाहनों पर जमकर पथराव किया गया.

Updated on: 08 Feb 2023, 10:20 AM

highlights

  • असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर किया पथराव
  • पथराव में चार जवान को आई है चोटे 
  • शराब के विरुद्ध छापेमारी करने के लिए गई थी उत्पाद विभाग 

Jamui:

बिहार में शराबबंदी कानून होने के बाद भी आये दिन इसके मामले निकलकर सामने आते रहते हैं और शराब तस्करों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि जब पुलिस के टीम छापेमारी करने पहुंचती है तो उन पर हमला कर दिया जाता है. ऐसा ही एक मामला जमुई से आया है. जहां जिले के खैरा थाना क्षेत्र के बड़ीबाग मोड़ के पास मंगलवार की रात असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर सड़क पर जेसीबी लगाकर हमला कर दिया. इस दौरान चारों ओर से वाहनों पर जमकर पथराव किया गया. जिससे स्कॉर्पियो वाहन का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. इस पथराव में चार जवान को मामूली चोटे आई है जबकि कई पदाधिकारी बाल-बाल बच गए हैं. 

यह भी पढ़ें : JDU एमएलसी के ठिकानों से 70 लाख रुपये हुए बरामद, 125 करोड़ की पकड़ी गई टैक्स चोरी

उत्पाद विभाग की वाहनों को घेर लिया गया 

बताया जा रहा है कि हमेशा की तरह मंगलवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम शराब के विरुद्ध छापेमारी करने के लिए गिद्धेश्वर की ओर गई थी, लेकिन लौटने के दौरान जैसे ही उत्पाद विभाग टीम की स्कार्पियो बड़ीबाग चौक के करीब पहुंची तो उसी दौरान सड़क के बीचो-बीच जेसीबी लगा दिया गया. जिसके  बाद लगभग 6 से अधिक नकाबपोश लोगों के द्वारा उत्पाद विभाग की वाहनों को चारों ओर से घेर लिया गया और फिर अचानक पथराव किया जाने लगा, काफी देर तक यह सिलसिला चलता रहा. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम भी दहशत में आ गई थी. फिर किसी तरह उत्पाद विभाग की टीम मौका- ए- वारदात से बचकर निकली और उत्पाद थाना पहुंची. फिलहाल पता नहीं चल सका है कि ये घटना क्यों की गई और किसने की है.

रिपोर्ट - गौतम कुमार