logo-image

छापेमारी करने गई पुलिस पर पथराव, जवाब में किया गया लाठीचार्ज

हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय में जमकर बवाल हुआ. दोपहर में ताड़ीखाना पर छापेमारी करने पहुंची टीम का पहले तो ग्रामीणों ने विरोध किया.

Updated on: 27 Nov 2022, 08:14 PM

highlights

. ग्रामीणो ने पहले पुलिस पर किया पथराव

. जवाब में पुलिस ने ग्रामीणों पर किया लाठीचार्ज

Hajipur:

हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय में जमकर बवाल हुआ. दोपहर में ताड़ीखाना पर छापेमारी करने पहुंची टीम का पहले तो ग्रामीणों ने विरोध किया और फिर पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसमें पुलिस गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी लगी है. जिसके बाद गांव में दुबारा पहुंची पुलिस ने जमकर लाठी चलाया. इस दौरान एक घर में घुसकर पुलिस ने कई लोगों के साथ मारपीट की, जिसमें एक लड़की का हाथ टूट गया. जिस लड़की की पिटाई का आरोप पुलिस पर लगा है, उस लड़की की 9 दिसंबर को शादी होने वाली है. लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों ने पुलिस का विरोध किया, जिन लोगो ने पथराव किया, उन लोगों को छोड़कर पुलिस उनके घर मे घुस गई और ना सिर्फ घरवालों को बेरहमी से पीटा बल्कि घर से सामान भी लूट गए.

यह भी पढ़ें-जनसंख्या नियंत्रण कानून की सख्त जरूरत, हर मिनट पैदा हो रहे 30 बच्चे: गिरिराज सिंह

पीड़ित परिवार ने बताया कि इसकी शिकायत डीएम एसपी से फोन पर की तो एसपी ने जहां जेल भेजने की धमकी दे दी तो डीएम ने फोन ही नहीं उठाया. फिलहाल घायलों को लेकर परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से गांव में आक्रोश है और ग्रामीण पुलिस के खिलाफ आक्रोशित नजर आ रहे हैं.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार