logo-image

नालंदा में मतदान के दौरान पथराव और फायरिंग, मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी

बिहार शरीफ में नगर निगम चुनाव के दौरान मतदान केंद्र संख्या 29 पर दो गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग का मामला सामने आया है.

Updated on: 28 Dec 2022, 02:12 PM

highlights

  • नालंदा से बड़ी खबर
  • मतदान के दौरान पथराव और फायरिंग 
  • मतदान केंद्र संख्या 29 पर हुआ पथराव
  • दो गुटों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग
  • मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी
  • शांतिपूर्ण तरीके से मतदान जारी-डीएम

Nalanda:

बिहार शरीफ में नगर निगम चुनाव के दौरान मतदान केंद्र संख्या 29 पर दो गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसकी वजह से मतदान केंद्र पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई. इस पथराव में कई लोग घायल हो गए. उधर घटना की जानकारी मिलते हुए डीएम और एसपी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और वोटिंग की प्रक्रिया को सुचारू रूप से शुरू कराया. इस मौके पर नालंदा के डीएम और एसपी ने कहा कि पूरे शहर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान जारी है डीएम-एसपी ने लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की है.

आपको बता दें कि बिहार में आज नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान जारी है. 17 नगर निगम के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही है. 23 जिलों की 68 नगरपालिकाओं के लिए वोटिंग हो रही है. 2 नगर परिषद और 49 नगर पंचायत के लिए वोटिंग हो रही है. 1665 पदों के लिए मैदान में 11,127 प्रत्याशी हैं. 61 लाख 94 हजार 826 मतदाता वोट डालेंगे. 30 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. 

वहीं, पटना में पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी वोट देने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. साथ ही लोगों से वोट करने की अपील की. पूर्णिया में नगर निकाय चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. वहीं, सांसद संतोष कुशवाहा ने वोटिंग किया और लोगों से मतदान करने की अपील की.

वहीं, भागलपुर में भी नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी है. गोड्डा से सांसद निशिकांत दूबे ने भी भागलपुर में वोट डाला और लोगों से वोट करने की अपील की. पूर्णिया नगर निगम चुनाव में मतदान जारी है. पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं. सीवान में एक आदर्श और दो पिंक बूथ बनाए गए हैं.

यह भी पढ़ें : सलोनी का नशा मुक्ति गाना हुआ वायरल, बचपन से ही संगीत से था प्रेम