logo-image

Crime: लाखों रुपये लेकर भी नहीं भरा पेट, बुलेट के लिए ले ली नई दुल्हनिया की जान

सुपौल के पिपरा थाना इलाके के लालपट्टी वार्ड 02 में एक फंदे से लटकी हुई नवविवाहिता की लाश उसके ही कमरे से मिली है.

Updated on: 28 Jul 2023, 01:00 PM

highlights

  • लाखों रुपये लेकर भी नहीं भरा पेट
  • बुलेट के लिए ले ली नई दुल्हनिया की जान
  • मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Supaul:

सुपौल के पिपरा थाना इलाके के लालपट्टी वार्ड 02 में एक फंदे से लटकी हुई नवविवाहिता की लाश उसके ही कमरे से मिली है. वहीं, मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. मृतका की पहचान लालपट्टी वार्ड 2 निवासी राजीव कुमार की 19 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी के रूप में हुई है. मृतका का मायके सहरसा जिले के महिषी थाना अंतर्गत सिरुवर बिरुआर पंचायत के शमारी भरना वार्ड 14 में है. मृतका के दादा बिंदेश्वरी मिस्त्री ने बताया कि इसी साल 3 मई को बड़े ही धूमधाम से रामू मिस्त्री के बेटे राजीव कुमार के साथ पोती की शादी हुई थी. 

यह भी पढ़ें- प्रशासन की लापरवाही के कारण टूटा बांध, किसनों को हुआ भारी नुकसान

लाखों रुपये लेकर भी नहीं भरा पेट

शादी में दहेज के रूप में ढाई लाख रुपए नगद के साथ ही घरेलू सामान के साथ कई महंगे उपहार भी दिए थे. इतने के बाद भी पूजा के ससुराल वालों ने डेढ़ लाख रुपए और एक बुलेट की डिमांड कर दी. डिमांड पूरी नहीं होने की वजह से मारपीट शुरू कर दी गई. बीते 20 जुलाई को उसके पति ने बेरहमी से दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की और दहेज की खातिर उसे मायके छोड़ आया.

बुलेट के लिए ले ली नई दुल्हनिया की जान

बाद में 21 जुलाई को पूजा के ससुर और पति यह कह कर ले गए कि अगर विदाई नहीं कीजिएगा, तो बेटे की दूसरी शादी कर देंगे. इसके बाद पूजा के घर वालों ने उसके ससुर रामू मिस्त्री और उसके पति राजीव कुमार ने साथ विदाई कर दी. वहीं, पूजा को ससुराल ले गए और कुछ दिनों बाद ही पूजा फंदे से लटकी हुई मिली. मायके वालों ने बेटी की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. इधर, सूचना पर पहुंची पिपरा थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है.