logo-image

सौतेला पुत्र ने पिता पर चलाई गोली, कर रहा था रुपयों की मांग

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के कोनैला जेल के पास एक सौतेला पुत्र ने ही अपने पिता को जान से मारने की कोशिश की है.

Updated on: 02 Sep 2022, 04:40 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के कोनैला जेल के पास एक सौतेला पुत्र ने ही अपने पिता को जान से मारने की कोशिश की है. युवक ने अपने पिता पर गोली चलाई, लेकिन पिता की खुशकिस्मती ने उसे बचा लिया. गोली पीठ को छूते हुए निकल गई. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्तपात में भर्ती कराया, जहां उसका प्राथमिकी उपचार किया जा रहा है. वहीं, इलाज करा रहे शिक्षक उजियारपुर थाना क्षेत्र के देसुआ गांव निवासी रामकृष्ण राय के पुत्र रामसेवक राय ने बताया कि रोज की तरह अपनी शिक्षिका पुत्री को उसके विद्यालय पर छोड़ते हुए मैं अपने विद्यालय बेगूसराय जिले के मंसूरचक राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यायल जा रहा था.

इसी दौरान कोनैला जेल के पास पीछे से आई एक बाइक पर बैठे एक युवक ने मुझ पर गोली चला दी. जो मेरी पीठ पर लगी. युवक ने दूसरी गोली भी चलाई, लेकिन वह मुझे नहीं लगी. जख़्मी हालत में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भर्ती कराया है.

शिक्षक ने बताया कि गोली चलाने वाला उसकी पहली पत्नी ढगरुआ निवासी गिरजा देवी का पुत्र है. वह कई वर्षों से मुझसे रुपयों की मांग कर रहा था, जिसका केस भी न्यायलय में चल रहा है. शादी के कुछ वर्षों बाद ही मेरी पत्नी से मेरी शादी टूट गई थी. वर्ष 1983 में हम दोनों अलग हो गए थे. मैने भी दूसरी शादी अंगरघाट निवासी अनिता से कर ली थी, जिससे मेरी दो बेटियां हैं. वहीं, पहली पत्नी से भी शादी टूटने के बाद एक बेटा हुआ था, जो मुझसे बेटे होने का हक मांगते हुए संपत्ति में हिस्सा मांगने के साथ बार-बार रुपयों की डिमांड करता रहता है. इसी के विरोध में उसने मुझ पर गोली चलाई है. इस संबध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि घटना को लेकर अभी तक शिक्षक के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं, पुलिस अपने स्तर मामले की जांच की जा रही है.