logo-image

सौतेले बेटे ने मां को पिट पिट कर उतारा मौत के घाट, जमीन जायदाद के लिए अक्सर करता था झगड़ा

एक बेटे ने अपनी सौतेली मां कि पिट पिट कर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतका का नाम जयमाला देवी है और हत्यारे का नाम नीतीश कुमार है. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर उसने अपनी मां की हत्या क्यों किया .

Updated on: 20 Oct 2022, 02:17 PM

Banka:

पिता की गलती की सजा मां को भुकतनी पड़ी सौतले बेटे ने अपनी सौतेली मां से ऐसा बदला लिया जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया. पिता की दूसरी शादी करने से बेटा काफी नाराज था और हमेशा गुस्से में रहता था. एक दिन उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने मां को मौत के घाट उतार दिया. जिसे देख उसके बच्चे इतना सहम गए है कि वो बार बार बस यही कह रहे हैं कि उनकी भी हत्या कर दी जाएगी.

पूरा मामला बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के खगड़ा गांव की है. जहां एक बेटे ने अपनी सौतेली मां कि पिट पिट कर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतका का नाम जयमाला देवी है और हत्यारे का नाम नीतीश कुमार है. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर उसने अपनी मां की हत्या क्योंकि लेकिन इस घटना से पूरा परिवार डरा हुआ है. 

बता दें कि, दिलीप पासवान ने पहली शादी अनिता देवी से की थी जिससे उन्हें एक बेटा हुआ नीतीश और प्यारी नाम की बेटी थी. लेकिन कुछ समय बाद ही उसने पहली पत्नी और बच्चों के रहते हुए दूसरी शादी पिपरा मुसहरी की जयमाला देवी से कर ली. जिससे भी उसे दो बच्चे हुए 12 बर्षीय पुत्री सावित्री कुमारी है एवं एक पुत्र दस बर्षीय अनुराग कुमार. शादी के बाद महिला पति और अपने दो बच्चो के साथ उसके घर ही रहने लगी लेकिन पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ पटना चली गई और वही रहने लगी. दिलीप पासवान मुरादाबाद में रहकर मजदूरी का काम करता है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नीतीश अपनी सौतेली मां को पसंद नहीं करता था. इसलिए अक्सर उनके बीच झगड़ा होता था. वो जब भी घर आता था तो अपने हिस्से की बात करता था. जिसको लेकर हमेसा दोनों में झगड़े हुआ करते थे. उस दिन जब महिला के बच्चे ट्यूशन पढ़ने चले गए तो उसने धोखे से अपनी मां को कमरे में बुलाया फिर जमीन पर पटक पटक कर उसकी जान ले ली. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद वो वांह से फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.