logo-image

JDU की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, महागठबंधन सरकार बनने के बाद फीडबैक पर हुई चर्चा

जेडीयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गई है. प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की अध्यक्षता में हुई.

Updated on: 02 Sep 2022, 07:33 PM

Patna:

जेडीयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गई है. प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में महागठबंधन सरकार बनने के बाद क्या फीडबैक है उस पर चर्चा हुई. कल प्रदेश कार्यकारिणी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की भी बैठक होगी. वहीं, 4 सितंबर को JDU के राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 2024 में पीएम कैंडिडेट होने की चर्चा के बीच इस बैठक में अहम फैसले हो सकते हैं. राष्ट्रीय कार्यकरिणी में पेश होने वाले एजेंडा पर भी चर्चा होगी.

पटना में JDU ऑफिस में तीन दिनों तक बैठकों का दौर जारी रहेगा. बैठक से पहले पार्टी के पोस्टर और झंडों से सड़कें पटी हैं. पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार को पीएम पद का दावेदार बताया जा रहा है, तो वहीं बीजेपी पर कटाक्ष करते विशाल पोस्टरों से JDU कार्यालय रंगा हुआ है.

वहीं, बैठक में शामिल होने आए नेता सीएम नीतीश कुमार को पीएम पद का उम्मीदवार बता रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि देश का हीरो कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो. 2024 का PM कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो. 

वहीं, बीजेपी विधायक नवल किशोर यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. नवल किशोर यादव ने कहा कि पटना में होर्डिंग लगाकर तस्वीर चमकाने से कुछ नहीं होने वाला है. देश में पलटने वाली राजनीति की शुरुआत करने वाले नीतीश को जनता चुनाव में जवाब देगी. उन्होंने कहा कि 45 MLA वाली पार्टी का कोई नेता PM बनने का सोचे, वो 21 वीं सदी का हास्य है. नवल किशोर ने कहा कि सिर्फ प्रधानमंत्री का सपना देख लेने से कोई देश का PM नहीं बन जाता है.