logo-image

SSB ने 100 किलो गांजे के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार, पति पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

सीतामढ़ी पुलिस ने भूसे में छुपाकर रखी गई 100 किलो गांजे के साथ एक महिला तस्कर को SSB ने गिरफ्तार किया है. जब्त गांजे की कीमत अंतर्राष्टीय बाजार में 50 लाख आकी गई है. रेड में भूसे में छुपाकर रखे गांजा को बरामद किया गया है.

Updated on: 25 Aug 2022, 05:15 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एक महिला को 100 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है. प्रशासन की इतनी सख्त नियम के बाबजूद गांजे की तस्करी बिहार में धरले से होती है. तस्कर पड़ोसी राज्य में इसकी तस्करी करते हैं. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर सफलता हासिल की है. हालांकि एक अपराधी भागने में सफल रहा जिसकी तलाश जारी है. 
 
पूरा मामला, सीतामढ़ी सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव की है. जहां भूसे में छुपाकर रखी गई 100 किलो गांजे के साथ एक महिला तस्कर को SSB ने गिरफ्तार किया है. जब्त गांजे की कीमत अंतर्राष्टीय बाजार में 50 लाख आकी गई है. सीतामढ़ी पुलिस और एसएसबी के द्वारा की गई संयुक्त रेड में भूसे में छुपाकर रखे गांजा को बरामद किया गया है. 

गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी ने रेड कर महिला को 100 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. महिला तस्कर का नाम रामकली देवी है बताया जा रहा है कि रामकली अपने पति के साथ मिलकर पड़ोसी देश नेपाल से बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी कर रही थी. जिसे उसने अपने घर में छुपा कर रखा था और अवैध रूप से गांजा कारोबार का संचालन किया जा रहा था. 

वहीं, 100 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार महिला तस्कर का पति किशोरी राय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. पुलिस गिरफ्तार महिला तस्कर से सघन पूछताछ कर रही है. वहीं, इस मामले को लेकर सोनबरसा थाना में एक कांड भी दर्ज किया गया है. फरार महिला तस्कर के पति किशोरी राय के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है