logo-image

IAS अफसर से स्पाइस जेट ने वसूला एक्सट्रा चार्ज, ट्विटर पर शेयर की आपबीती

मधुबनी जिले के डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे (Dr Nilesh Ramchandra Deore) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  स्पाइस जेट की एक रसीद शेयर कर अपनी आपबीती बताई है कि उनसे विमान कंपनी ने एक अतिरिक्त बैग के लिए एक्स्ट्रा किराया वसूल लिया

Updated on: 18 Dec 2020, 01:53 PM

मधुबनी:

एक IAS अफसर से एक्स्ट्रा चार्ज लेना स्पाइस जेट को मंहगा पड़ गया है. मधुबनी जिले के डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे (Dr Nilesh Ramchandra Deore) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  स्पाइस जेट की एक रसीद शेयर कर अपनी आपबीती बताई है कि उनसे विमान कंपनी ने एक अतिरिक्त बैग के लिए एक्स्ट्रा किराया वसूल लिया, जबकि उनके सामान का वजन निर्धारित 15 किलो से कम था. डीएम देवरे ने ट्वीट कर लिखा कि इस कोविड 19 ( Covid19) महामारी सबसे सटीक उदाहरण है यह बताने के लिए कि प्रतिकूल स्थितियों में कैसे यात्रियों से अतिरिक्त पैसे वसूलने के अवसर में तब्दील हो चुका है.

बता दें की उन्होंने अपने ट्वीट में नागर विमानन मंत्रालय (Ministry of Civil Aviation) के ज्वाइंट सेक्रेटरी उषा पाढी (Usha Padhee) व स्पाइस जेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह को भी टैग किया है और लिखा है कि यात्री के साथ ले जाए जाने वाले सामान के नियम पर पुनर्विचार की जरूरत है. उन्होंने स्पाइस जेट को टैग करते हुए लिखा है कि 15 किलो से कम वजन होने पर भी उनसे अतिरिक्त बैग के लिए 750 वसूला गया.

 

बता दें कि निलेश देवरे 2011 बैच के आइएएस ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने इस कोरोना महामारी के दौरान संक्रमण रोकने के लिए जिस तरह के कदम अपने जिले में उठाये वो तारीफ़ के काबिल है.