logo-image

मधुबनी, बांका और हाजीपुर में रफ्तार का कहर, 4 लोगों की मौत

बिहार के कई जिलों में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोग जख्मी हुए हैं.

Updated on: 15 Oct 2022, 01:10 PM

Madhubani:

बिहार के कई जिलों में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोग जख्मी हुए हैं. मधुबनी, बांका और हाजीपुर जिले में रफ्तार का कहर देखा गया. मधुबनी की बात करें तो यहां सड़क किनारे खड़ी ट्रक में बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे जिससे दो बाइक सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसवार गांव की है. 

बताया जा रहा है कि दुकान के सामने एक ओवरलोडेड ट्रक की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. परिजनों ने बताया दोनों युवक अपने घर से एटीएम से पैसा निकालने के लिए गए हुए थे और रुपया निकालकर घर लौटने के दौरान हादसा हुआ है.

लोगों ने दोषी ट्रक चालक और मालिक पर कार्रवाई और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग की. वहीं, बाकां में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. इसके अलावा तीसरी दर्दनाक घटना हाजीपुर की है, जहां पर महुआ में एक गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद लोगों ने सड़क जामकर कर जमकर हंगामा किया.