News Nation Logo

लखीसराय, सुपौल और छपरा में रफ्तार का कहर, कई लोगों की मौत

Abhishek Kumar | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 22 Oct 2022, 10:39:01 AM
road accident

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Lakhisarai:  

बिहार कई जिलों में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. अलग-अलग जिलों में कई लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लोग जख्मी हुए हैं. लखीसराय में टोटो और जुगाड़ गाड़ी की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें 6 लोग ज़ख्मी हो गए. दो की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार भागलपुर साहिबगंज निवासी गौतम कुमार, अमित कुमार राज कपड़ा का व्यवसाय करते हैं और वह कजरा से टोटो कर लखीसराय आ रहे थे. इसी दौरान टोटो में जुगाड़ गाड़ी ने सामने से ठोकर मार दी, जिससे टोटो पर सवार यह दोनों व्यक्ति सहित ललित कुमार, मुकेश कुमार, रंजीत कुमार, विकास कुमार टोटो चालक अनिल कुमार घायल हो गए. जिसमें अमित और ललित की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना सूर्यगढ़ा थाने के अलीनगर की है.

वहीं, सुपौल में अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल दिया, जिससे 34 साल के अशोक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दी. इस बीच सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष ने गुस्साए लोगों को आश्वासन देकर जाम को हटवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान नगर परिषद सुपौल वार्ड 19 स्थित भेलाही निवासी स्वर्गीय विन्देश्वरी पासवान के 34 वर्षीय पुत्र अशोक पासवान के रूप में हुई है.

छपरा में एक बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया, जिससे युवक की ट्रक के नीचे ही उसकी मौत हो गई. ये दर्दनाक हादसा भगवान बाजार के अजायबगंज गांव के सामने एनएच 19 पर पीएएन कॉकेल के सामने हुई. हालांकि घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं, गांव वालों ने जाम लगाकर आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की साथ पीड़ित परिवार के मुआवजा भी मांगा है.

First Published : 22 Oct 2022, 10:39:01 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.